कन्फ्यूजन के कारण प्रदेश में कम सीटों पर है जदयू : दिव्यांशु भारद्वाज

कहा कि वह जिन जिलों में जा रहे हैं वहां के युवा कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेताओं से मिलकर पार्टी को और आगे बढ़ाने और मजबूत करने पर चर्चा कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोई दूसरा विकल्प नहीं है क्योंकि उन्होंने प्रदेश में बहुत बेहतर काम किया है. 




- बक्सर पहुंचे युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन की मजबूती पर दिया जोर
- कहा, युवाओं की बात सीधे सरकार तक पहुंचाने का है संकल्प

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : युवा जनता दल यूनाइटेड के नए प्रदेश अध्यक्ष दिव्यांशु भारद्वाज पहली बार बक्सर पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर संगठन की मजबूती के लिए उनके योगदान पर चर्चा की. बाद में उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि पार्टी की तरफ से नई जिम्मेदारी मिलने के बाद वह पूरे प्रदेश में संगठन की मजबूती के लिए कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे हैं. उन्होंने अपनी यात्रा की शुरुआत जयप्रकाश नारायण की भूमि छपरा से की, जिसके बाद वह आरा तथा फिर बक्सर पहुंचे. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि संगठन के हर कार्यकर्ताओं को इस बात पर विचार करना ही होगा कि आखिर क्या कारण है कि जदयू केवल 43 सीटों पर सिमट कर रह गई? उन्होंने कहा कि कुछ कंफ्यूजन के कारण पार्टी की हालत हुई है. 43 से 243 तक का सफर तय करने के लिए यह जरूरी है कि अलग-थलग हुई युवा शक्ति एकत्रित और मजबूत रहें.




उन्होंने कहा कि वह जिन जिलों में जा रहे हैं वहां के युवा कार्यकर्ताओं के अतिरिक्त पार्टी से जुड़े वरिष्ठ नेताओं से मिलकर पार्टी को और आगे बढ़ाने और मजबूत करने पर चर्चा कर रहे हैं. प्रदेश अध्यक्ष के मुताबिक मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का कोई दूसरा विकल्प नहीं है क्योंकि उन्होंने प्रदेश में बहुत बेहतर काम किया है. उधर, तेजस्वी यादव के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जो लोग प्रदेश में केवल घूमने के लिए आते हैं, उनके बारे में चर्चा ही क्या करना. उन्होंने कहा कि जनता सब जानती है. श्री भारद्वाज ने कहा कि वह युवाओं की बातों को सीधे सरकार तक पहुंचाने का काम करेंगे.


इस दौरान रोहित ओझा, दिनेश सिंह, विमलेश कुमार बबलू, राहुल सिंह, रतन सिंह, राकेश पाठक, ज्योति प्रकाश, मोहित कुशवाहा, जितेंद्र सिंह, श्याम जी वर्मा, सुकेश गुप्ता, विवेक कुमार, मुक्ति नारायण पांडेय, विक्रांत कुमार, अनुज पटेल, आजाद कुमार राठौर, अनिरुद्ध तिवारी, डा. ऋषिदेव राय, उज्जवल सिंह वीरेंद्र सिंह लाला मौजूद रहे.




Post a Comment

0 Comments