थाने के बगल में ही चोरों का तांडव, लाखों की संपत्ति पर हाथ साफ ..

बताया कि शुक्रवार की शाम में दुकान बंद कर वह अपने घर चले गए इसी बीच अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दो किलो चांदी और 10 ग्राम सोने के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया. इसकी जानकारी व्यवसायी को शनिवार की सुबह में तब मिली जब दुकान खोलने पहुंचे.





- कोरानसराय बाज़ार में चोरों ने दिया वारदात को अंजाम 
- दुकान का शटर तोड़कर चोरों ने किया हाथ साफ, पुलिस कर रही जांच

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : कोरान सराय थाने से महज कुछ ही दूरी पर स्थित स्टेट बैंक शाखा के ठीक सामने अज्ञात चोरों ने एक आभूषण दुकान का शटर तोड़कर डेढ़ लाख के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया गया. इस मामले में आभूषण व्यवसायी के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है.


पुलिस को दिए अपने आवेदन में सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंघनपुरा गांव निवासी आभूषण दुकानदार ने बताया कि शुक्रवार की शाम में दुकान बंद कर वह अपने घर चले गए इसी बीच अज्ञात चोरों ने दुकान का शटर तोड़कर दो किलो चांदी और 10 ग्राम सोने के आभूषण पर हाथ साफ कर दिया. इसकी जानकारी व्यवसायी को शनिवार की सुबह में तब मिली जब दुकान खोलने पहुंचे. इस मामले में दुकानदार के लिखित आवेदन पर अज्ञात चोरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. मामले में थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है. सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं.






Post a Comment

0 Comments