भव्य शोभा जुलूस व कलश यात्रा के साथ लक्ष्‍मी नारायण महायज्ञ प्रारम्‍भ ..

इस दौरान महिलाओं द्वारा गाए जा रहे मांगलिक गीतों और भगवान लक्ष्मी नारायण के जयघोष से वातावरण गुंजायमान हो गया.  गाजे-बाजे के साथ श्रद्धालु भक्तजनों के द्वारा पूरे गांव का भ्रमण करने के बाद कोरानसराय थाना से आगे दखिनांव गांव के पास जल भरी हुई. 





- डुमराँव अनुमंडल के कोरान सराय गांव में हो रहा आयोजन 
- संत समागम और वैदिक मंत्रोच्चारण भक्तिरस की अविरल धारा हुई प्रवाहित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्‍सर : डुमराँव अनुमंडल क्षेत्र के कोरानसराय गांव में श्री लक्ष्मीनारायण महायज्ञ एवं श्रीमद्भागवत कथा की शुरुआत भव्य शोभा जुलूस एवं कलश यात्रा के साथ शनिवार से हुई. इसको लेकर कोरानसराय सहित आसपास के इलाके में भक्तिरस की अविरल धारा प्रवाहित हो रही है. 

शोभा जुलूस के दौरान पीले परिधानों में सैकड़ों की संख्या में महिलाएं और पुरुष श्रद्धालुओं में काफी उत्साह और श्रद्धा भक्ति का माहौल देखने को मिला. इस दौरान महिलाओं द्वारा गाए जा रहे मांगलिक गीतों और भगवान लक्ष्मी नारायण के जयघोष से वातावरण गुंजायमान हो गया.  गाजे-बाजे के साथ श्रद्धालु भक्तजनों के द्वारा पूरे गांव का भ्रमण करने के बाद कोरानसराय थाना से आगे दखिनांव गांव के पास जल भरी हुई. 

महायज्ञ आयोजन समिति के अग्रणी और तांत्रिक जनसेवा के महंत दीपक जी ने बताया कि इस महायज्ञ में वैदिक पंडितों एवं संत महात्‍माओं का आगमन हुआ है. भव्य शोभा यात्रा के पश्चात पांचांग पूजन के साथ ही लक्ष्‍मीनारायण महायज्ञ शुरु हुआ. इसको लेकर गांव के युवाओं और श्रद्धालुओं में काफी उत्‍साह का माहौल देखनें को मिल रहा है. महायज्ञ परिसर को आकर्षक तरीके से सजाया गया है. यहां आचार्य पं०विंध्याचल ओझा और श्रीमद्भागवत कथा वाचिका अंजनी गोस्वामी सहित कई विद्वान संतों का आगमन हो चुका है. इसको लेकर कोरानसराय में श्रद्धा और भक्ति का माहौल कायम है.






Post a Comment

0 Comments