साइबर कैफे की आड़ में अवैध धंधे का भंडाफोड़, संचालक गिरफ्तार ..

सूचना के आलोक में छापेमारी की गई जहां से शाहिद को गिरफ्तार किया गया, तथा साइबर कैफे से दो रेलवे के दो अग्रिम यात्रा ई-टिकट, तीस पुराने टिकट, एक सीपीयू, एक प्रिंटर तथा एक कंप्यूटर और एक लैपटॉप भी बरामद किया गया. 




- रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा दिया गया कार्रवाई को अंजाम
- गुप्त सूचना के आधार पर की गई थी छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : दानापुर वरीय मंडल रेल सुरक्षा आयुक्त संतोष कुमार सिंह राठौर के निर्देश पर नियमित रूप से चलाए जा रहे अभियान के तहत नगर के नया बाजार मठिया मोड़ साइबर कैफे संचालक को अवैध रूप से रेलवे ई-टिकट के कारोबार में संलिप्त पाते हुए गिरफ्तार कर लिया गया. उसके पास से अग्रिम यात्रा टिकट, पुराने यात्रा टिकट, कंप्यूटर, प्रिंटर तथा अन्य सामान बरामद किए गए हैं. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.




मामले में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी दीपक कुमार ने बताया की गुप्त सूचना मिली थी कि नगर के नया बाजार मठिया मोड़ के समीप एक साइबर कैफे के संचालक के द्वारा रेलवे ई-टिकट का कारोबार किया जा रहा है सूचना के आलोक में छापेमारी की गई जहां से संचालक शाहिद को गिरफ्तार किया गया, तथा साइबर कैफे से दो रेलवे के दो अग्रिम यात्रा ई-टिकट, तीस पुराने टिकट, एक सीपीयू, एक प्रिंटर तथा एक कंप्यूटर और एक लैपटॉप भी बरामद किया गया. अभियुक्त को तुरंत ही गिरफ्तार करते हुए उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई तथा न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.





Post a Comment

0 Comments