वीडियो : पैसों के लिए खुशियों का घोंटा गला : नवविवाहिता की हत्या, चार नामजद, सास गिरफ्तार ..

यह उम्मीद की जा रही थी अब सब कुछ ठीक हो जाएगा. इसी बीच शुक्रवार को किसी ने यह सूचना दी कि उनकी बहन के साथ कोई अनहोनी हो गई है. सूचना के आलोक में सभी भागे-भागे बहन के ससुराल बेलहरी पहुंचे जहां उन्होंने बहन को बेडरूम में मृत पाया. 




- सिकरौल थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव का है मामला
- पति के साथ - साथ सास-ससुर, ननद को भी बनाया गया हत्यारोपी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सिकरौल थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव में दहेज के लिए एक नवविवाहिता की हत्या कर देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जिस महिला की हत्या हुई है उनकी शादी नवंबर माह में ही हुई थी. अभी उसके हाथों की मेहंदी फीकी भी थीनहीं पड़ी थी तब तक उसने दुनिया को अलविदा कह दिया. इस बात की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं, मृतका के भाई के द्वारा दिए गए आवेदन के आलोक में पति समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. थानाध्यक्ष का कहना है कि मामले में सास को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं, अन्य की तलाश जारी है.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए मृतका के भाई औद्योगिक थाना क्षेत्र के अर्जुनपुर निवासी स्वर्गीय श्रीभगवान गुप्ता के पुत्र दीपक कुमार गुप्ता ने बताया कि उनकी बहन सोनी कुमारी की शादी 27 नवंबर 2021 को सिकरौल थाना क्षेत्र के बेलहरी गांव निवासी निर्मल साह के पुत्र धीरज कुमार से हुई थी. इस दौरान उन्होंने यथासंभव उपहार बहन के ससुराल वालों को दिए थे. शादी के एक माह तक तो सब कुछ ठीक-ठाक रहा लेकिन उसके बाद बहन के पति धीरज कुमार, ससुर निर्मल साह, सास कुसुम देवी तथा ननद पूजा कुमारी के द्वारा ढाई लाख रुपये नगद, स्वर्णाभूषण आदि के लिए सोनी को प्रताड़ित किया जाने लगा. इस बात की शिकायत सोनी ने कई बार की थी, जिस पर समझाने-बुझाने का प्रयास किया गया गया तथा यह उम्मीद की जा रही थी अब सब कुछ ठीक हो जाएगा. इसी बीच शुक्रवार को किसी ने यह सूचना दी कि उनकी बहन के साथ कोई अनहोनी हो गई है. सूचना के आलोक में सभी भागे-भागे बहन के ससुराल बेलहरी पहुंचे जहां उन्होंने बहन को बेडरूम में मृत पाया. उसके गले पर रस्सी के निशान थे. तत्काल इस बात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया.

मामले में पति, सास-ससुर, ननद समेत चार लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी हेतु आवेदन थाने में दिया गया है. सिकरौल थानाध्यक्ष  संजीव कुमार का कहना है कि मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सास कुसुम देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है जबकि, अन्य सभी के गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. उन्होंने बताया कि मामले की जांच करते हुए आगे की कार्रवाई की जा रही है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments