झारखंड से नावानगर पहुंचे दो गांजा तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे ..

इस आधार पर दोनों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह गांजा तस्करी का कारोबार करते हैं तथा झारखंड के टाटा से गांजे का नमूना लेकर संबंधित खरीदार को दिखाने के लिए आए थे. सौदा पक्का हो जाने पर वह गांजे की  की डिलीवरी करते लेकिन, इसके पूर्व ही उनकी योजना का भंडाफोड़ हो गया.






- पास से बरामद हुआ 380 ग्राम गांजा, नमूने के तौर पर लाए थे बक्सर
- गुप्त सूचना के आधार पर थाने के गेट के पास सवारी बस से हुई गिरफ्तारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : गुप्त सूचना के आधार पर की गई कार्रवाई में नावागर थाने की पुलिस ने टाटा से बक्सर पहुंचे दो गांजा तस्करों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया, उनके पास से कुछ मात्रा में गांजा भी बरामद हुआ है, जिसे वह ग्राहक को नमूने के तौर पर दिखाने के लिए लेकर आए थे. मामले में दोनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेज दिया गया.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए नावानगर थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि टाटा दो गांजा तस्कर बस में सवार होकर बक्सर पहुंच रहे हैं. इस सूचना के आलोक में शुक्रवार सुबह तकरीबन 8:00 बजे थाना गेट पर टाटा से पहुंची बस की तलाशी ली जाने लगी. 

तलाशी के क्रम में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के स्थानीय निवासी शंभू कुमार यादव एवं नंदजी यादव के सामान में से पुलिस को 380 ग्राम गांजा प्राप्त हुआ. इस आधार पर दोनों को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह गांजा तस्करी का कारोबार करते हैं तथा झारखंड के टाटा से गांजे का नमूना लेकर संबंधित खरीदार को दिखाने के लिए आए थे. सौदा पक्का हो जाने पर वह गांजे की  की डिलीवरी करते लेकिन, इसके पूर्व ही उनकी योजना का भंडाफोड़ हो गया.




Post a Comment

0 Comments