प्यार की कसमें खाकर प्रेमी जोड़े ने लगाई गंगा में छलांग ..

युवक और युवती आपस में प्रेम करते थे. इसी बीच युवती की शादी कहीं और तय हो गई. इस बात को लेकर दोनों काफी तनाव में थे. इसी बीच युवती ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बिहार घाट स्थित गंगा पीपा पुल पर बुलाया.





- घाट पर मौजूद मछुआरों की तत्परता से बची जान
- नैनीजोर ओपी थाना क्षेत्र का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्यार में पागल एक प्रेमी जोड़ा गंगा नदी में कूद गया. गनीमत यह रही कि मौके पर मौजूद मछुआरों ने ऐसा होता देख लिया और उन्होंने दोनों को किसी प्रकार बचा कर पानी से निकाल लिया. बाद में इस बात की सूचना प्रेमी युगल के परिजनों को दी गई, जिसके बाद पर वह मौके पर पहुंचे और पुलिस की मध्यस्थता से दोनों को उनके हवाले कर दिया गया.




बताया जा रहा है कि नैनिजोर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग मोहल्लों के निवासी युवक और युवती आपस में प्रेम करते थे. इसी बीच युवती की शादी कहीं और तय हो गई. इस बात को लेकर दोनों काफी तनाव में थे. इसी बीच युवती ने अपने प्रेमी को मिलने के लिए बिहार घाट स्थित गंगा पीपा पुल पर बुलाया जहां बातचीत के दौरान युवक ने युवती से कहा कि वह उसके साथ भाग चलें, जिसके बाद वह कहीं जाकर शादी कर लेंगे लेकिन, युवती ने ऐसा करने से इंकार कर दिया और जान देने की नीयत से गंगा में छलांग लगा दी. युवक ने जब उसे ऐसा करते हुए देखा तो उसने भी गंगा में छलांग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया लेकिन, यह नजारा घाट पर मौजूद मछुआरे देख रहे थे. उन्होंने तत्परता दिखाते हुए नदी में डूब रहे दोनों को बचा लिया और किनारे लाकर उनके परिजनों तथा पुलिस को इस बात की सूचना दी.

बाद में अब युवक और युवती उनके परिजन समझाने-बुझाने के प्रयास में लगे हुए हैं हालांकि, लोक-लज्जा के कारण इस बात को पारिवारिक स्तर पर ही सुलझाने का प्रयास किया जा रहा है.




Post a Comment

0 Comments