गिरोह का भंडाफोड़, चोरी की बाइक के साथ दो गिरफ्तार ..

इसी बीच सफेद रंग की अपाचे पर सवार दो युवक तेजी से बाइक चलाते हुए आ आते दिखाई दिए. शक के आधार पर पुलिस बल के जवानों के द्वारा बाइक सवार युवकों को रोक कर तलाशी के साथ ही पूछताछ की गई तो इन युवकों के पास न तो बाइक की कोई कागजात मिला और न ही कोई सटीक जवाब. 



- गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस कर रही है ताबड़तोड़ छापेमारी
- दो दिन पहले चार लोगों से हुई लूट की घटना के बाद एक्टिव पुलिस को मिली सफलता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बाइक चोर गिरोह का भंडाफोड़ हुआ है. उन्हें चोरी की बाइक के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है. मामला कोरान सराय थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस स्थानीय बाजार के चौगाईं रोड स्थित नहर पुल के पास वाहन जांच अभियान चला रही थी. इसी बीच सफेद रंग की अपाचे पर सवार दो युवक तेजी से बाइक चलाते हुए आ आते दिखाई दिए. शक के आधार पर पुलिस बल के जवानों के द्वारा बाइक सवार युवकों को रोक कर तलाशी के साथ ही पूछताछ की गई तो इन युवकों के पास न तो बाइक की कोई कागजात मिला और न ही कोई सटीक जवाब. 

पुलिस द्वारा दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ करने के बाद पता चला कि बिना नंबर की अपाचे बाइक चोरी की है हालांकि, इन लोगों ने बताया कि बाइक आरा में किसी से खरीदी है. पुलिस चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार दोनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए जेल भेज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

दरअसल, दो दिन पहले एक ही रात बुलेट मोटर साइकिल सहित अपाचे सवार तीन अपराधियों के द्वारा चार लोगों से हुई लूटपाट मामले को लेकर कोरान सराय पुलिस घटना को अंजाम देने वाले अपाचे सवार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में बुधवार की सुबह चोरी की अपाचे बाइक के साथ दोनों की गिरफ्तारी हो गई. पुलिस को आशंका हुई कि यह वही बाइक है जिसे एक ही रात अलग-अलग जगहों पर चार लोगों से लूटपाट की गई है. चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार आरोपितों की पहचान कोइरी टोला वासुदेवा गांव निवासी शिवबचन सिंह के पुत्र चंदन कुमार और अगियांव बाजार, भोजपुर के रहने वाले संजय कुमार के पुत्र अजीत कुमार के रूप में की गई है. यह दोनों रिश्ते में मामा भगिना है. इन दोनों के पास से मोबाइल फोन बरामद हुआ है, जिसके आधार पर पुलिस नेटवर्क खंगाल रही है. थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि चोरी की बाइक के साथ गिरफ्तार युवकों के साथ ही आरा के एक अज्ञात व्यक्ति खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.








Post a Comment

0 Comments