पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मार पांच लाख रुपये की लूट, अस्पताल पहुंचने से पूर्व हुई मौत ..

इस बात का विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली उनके सीने में लगी जिससे गंभीर रूप से घायल होकर मौके पर गिर गए. मौके का फायदा उठाकर अपराधकर्मी रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.








- प्रताप सागर इंडियन बैंक के समीप बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
- मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रतापसागर के इलाहाबाद बैंक में पैसा जमा कराने पहुंचे पेट्रोल पंप कर्मी को अज्ञात अपराधियों ने गोली मारकर उनसे पांच लाख रुपये की लूट कर ली. इस घटना में घायल कर्मी को आनन-फानन में औद्योगिक थाना क्षेत्र के माँ शिवरात्रि अस्पताल ले जाया गया जहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक प्रताप सागर के समीप स्थित भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप एक कर्मी औद्योगिक थाना क्षेत्र के दहिबर गांव निवासी मनोज पासवान (40 वर्ष) पिता भरत पासवान रुपयों को जमा कराने के लिए प्रताप सागर स्थित इलाहाबाद बैंक (वर्तमान में इंडियन बैंक) के शाखा में पहुंचे हुए थे. जैसे ही वह शाखा के समीप एक बाइक पर सवार तीन की संख्या में पहुंचे अपराधियों ने उनसे रुपये से भरा बैग छीनने की कोशिश शुरु कर दी. इस बात का विरोध करने पर अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी. गोली उनके सीने में लगी जिससे गंभीर रूप से घायल होकर मौके पर गिर गए. मौके का फायदा उठाकर अपराधकर्मी रुपयों से भरा बैग लेकर भाग निकले. स्थानीय लोगों की मदद से घायल को अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि अपराध कर्मियों द्वारा पेट्रोल पंप कर्मी को गोली मारकर पांच लाख रुपये की लूट हुई है मामले की जांच की जा रही है.














 














Post a Comment

0 Comments