देसी कट्टा, सात जिंदा कारतूस और 102 पुड़िया हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार ..

बताया कि उसके घर में तलाशी के दौरान एक कमरे में 102 पुड़िया हेरोइन और दूसरे कमरे में अवैध देसी कट्टा के साथ जिंदा कारतूस बरामद हुआ. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े  खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत जेल भेज दिया गया है. 










- होली की पूर्व संध्या पर छापेमारी के बाद कोरान सराय पुलिस को मिली कामयाबी
- हेरोइन तस्कर की निशानदेही पर पुलिस कर रही संभावित ठिकानों पर छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : होली के पूर्व संध्या पर शुक्रवार की शाम कोरान सराय पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि थाना क्षेत्र के मठिला गांव में दबंग प्रवृत्ति के तस्कर हेरोइन की खेप कहीं सप्लाई करने की फिराक में है. सूचना की पुष्टि होते ही पुलिस के द्वारा हेरोइन तस्कर के मठिला स्थित घर में सघन छापेमारी कर 102 पुड़ियां हेरोइन, एक देसी कट्टा और 315 बोर के सात जिंदा कारतूस के साथ तस्कर हवलदार सिंह को गिरफ्तार किया गया. पुलिस सूत्रों की माने तो दबंग प्रवृत्ति वाले हेरोइन तस्कर गांव में लोगों के बीच धौंस जमा कर बहुत पहले से मादक पदार्थों की तस्करी कर रहा था. इधर होली से पूर्व कोरानसराय पुलिस मादक द्रव्य विरोधी अभियान को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही थी. जैसे ही पुलिस को मठिला गांव में हेरोइन तस्करी की सूचना मिली. छापेमारी कर तस्कर को गिरफ्तार किया गया. 




थानाध्यक्ष जुनैद आलम ने बताया कि उसके घर में तलाशी के दौरान एक कमरे में 102 पुड़िया हेरोइन और दूसरे कमरे में अवैध देसी कट्टा के साथ जिंदा कारतूस बरामद हुआ. थानाध्यक्ष ने बताया कि पकड़े  खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के उपरांत जेल भेज दिया गया है. इसके पहले भी मठिला और कोरान सराय सहित इलाके के अन्य गांवों में हेरोइन के साथ तस्करो की गिरफ्तारी हो चुकी है. इसके बावजूद भी धंधेबाज तस्करी से बाज नहीं आ रहे हैं.

सनद रहे कि कोरानसराय इलाके में इन दिनों हेरोइन, स्मैक और गांजा तस्करों की सक्रियता बढ़ गई है. रातों-रात खाकपति से लखपति बनने की चाहत ने युवा वर्ग को अपनी गिरफ्त में ले लिया है हालांकि, पुलिस के द्वारा समय-समय पर नशे के सौदागरों के खिलाफ कार्रवाई भी की जा रही है.

वीडियो : सोना उगल रहा यह खेत : 















 














Post a Comment

0 Comments