दोस्तों के साथ तालाब में नहाने गया किशोर डूबा, मचा हाहाकार ..

 राहगीरों ने इसकी सूचना ग्रामीणों तथा उसके  परिजनों को दी. आनन-फानन में ग्रामीण गोताखोर तालाब की तरफ दौड़े तथा किशोर को बचाने का प्रयास शुरु किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. काफी प्रयास में शव को बाहर निकाला गया.







- गाँव के तालाब में नहाने गया था किशोर
- डुमरांव थाना क्षेत्र के नेनुआ गांव में हुई दुर्घटना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  डुमराँव थाना क्षेत्र के नेनुआं गांव स्थित तालाब में दोस्तों के साथ नहा रहे एक किशोर की डूबने से मौत हो गई. इधर साथी के तालाब में डूबने के बाद डर के मारे सभी किशोर भाग गए. बाद में रास्ते से गुज़र रहे राहगीरों ने इसकी सूचना ग्रामीणों तथा उसके  परिजनों को दी. आनन-फानन में ग्रामीण गोताखोर तालाब की तरफ दौड़े तथा किशोर को बचाने का प्रयास शुरु किया लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. काफी प्रयास में शव को बाहर निकाला गया. मृतक बिट्टू कुमार, पिता-  सुनील कुमार साह (उम्र 12 वर्ष) है. 

जानकारी के अनुसार वह रविवार की दोपहर में अपने दोस्तों के साथ गांव के तालाब में नहाने गया था. इस बात की जानकारी उसके परिजनों को नहीं थी. नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया. उसे डूबता देख डर के मारे उसके दोस्त भाग खड़े हुए. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के माता-पिता बाहर रहते हैं तथा वह गांव में अपने दादा के साथ रहता था. इस घटना के बाद पूरे परिवार में हाहाकार मच गया है.घटना की पुष्टि थानाध्यक्ष बिंदेश्वर राम ने की.

वीडियो : सोना उगल रहा यह खेत :





















 














Post a Comment

0 Comments