पेट्रोल पंप कर्मी हत्या मामले में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग ..

माना जा रहा है कि अपराधकर्मियों ने पहले ही पता लगा लिया था कि पेट्रोल पंप कर्मी बड़ी रकम लेकर को जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले में किसी नजदीकी व्यक्ति की मिलीभगत की संभावना से भी इनकार नहीं कर रही है. एसपी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस में इस मामले को चुनौती के रूप में लिया है और जल्द ही इसका उद्भेदन कर लिया जाएगा.









- मामले में चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही पुलिस
- लोजपा नेता ने की 25 लाख रुपये मुआवजा देने की मांग

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पेट्रोल पंप कर्मी की हत्या मामले में पुलिस के हाथ अहम सुराग लगे हैं, जिसके आधार पर पुलिस अपराध कर्मियों को पकड़ने का प्रयास कर रही है. माना जा रहा है कि अपराधकर्मियों ने पहले ही पता लगा लिया था कि पेट्रोल पंप कर्मी बड़ी रकम लेकर को जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस इस मामले में किसी नजदीकी व्यक्ति की मिलीभगत की संभावना से भी इनकार नहीं कर रही है. एसपी नीरज कुमार सिंह का कहना है कि पुलिस में इस मामले को चुनौती के रूप में लिया है और जल्द ही इसका उद्भेदन कर लिया जाएगा.




सोमवार की दोपहर मझरिया निवासी मिथिलेश सिंह के द्वारा संचालित तथा प्रताप सागर से तकरीबन 300 मीटर दूरी पर स्थित "मिताली सर्विस स्टेशन" नामक पेट्रोल पंप के कर्मी की उस वक्त हत्या कर दी गई जब वह पेट्रोल पंप के पिछले तीन दिनों के कलेक्शन की राशि को एक साथ लेकर स्कॉर्पियो वाहन में सवार होकर प्रताप सागर अस्पताल में स्थित इंडियन बैंक की शाखा में जमा कराने के लिए गए थे. इसी बीच एक बाइक पर सवार होकर पहुंचे तीन अपराध कर्मियों ने उनसे रुपयों से भरा बैग छीनने की कोशिश की. इसका विरोध करने पर उन्होंने ताबड़तोड़ चार गोलियां चला दी जिसमें दो गोलियां मनोज पासवान के सीने में जा लगी. 

बैंक की इस शाखा के इतिहास में संभवत : पहली बार इस तरह की घटना होता देख मौके पर मौजूद लोग भी घबरा गए. अभी वह कुछ समझ पाते तब तक अपराध कर्मी रुपयों से भरा बैग लेकर बाइक पर सवार होकर नया भोजपुर की तरफ भाग निकले. बाद में मौके पर पहुंचे एएसपी राज के निर्देश पर स्कॉर्पियो के चालक को हिरासत में लिया है.



लोजपा (रा) नेता ने की मुआवजे व सरकारी नौकरी देने की मांग :

मामले में लोजपा रामविलास के जिला विस्तारक सह जिला प्रवक्ता राहुल चौबे ने कहा है कि मृतक लोजपा के सक्रिय कार्यकर्ता भी थे. निश्चित रूप से यह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार जहां सुशासन का दंभ भर रही है वहीं, अपराधी बेलगाम होकर घूम रहे हैं तथा इस तरह के आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि प्रशासन को तत्काल मृतक के परिजनों को 25 लाख रुपये का मुआवजा एवं एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देनी चाहिए.














 














Post a Comment

0 Comments