शादी के नाम पर युवती का यौन शोषण करने वाले आरपीएफ जवान की मां और भाभी गिरफ्तार, भेजी गई जेल ..

उनके विरुद्ध यह आरोप था कि उन्होंने युवती को शादी का झांसा दिया था, जिसके आधार पर आरोपी आरपीएफ जवान ने युवती का यौन शोषण किया था. थानाध्यक्षा ने बताया कि आरोपी दोनों महिलाओं को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें जेल भेज दिया गया. 









- सिमरी थाना क्षेत्र के एक गांव का है मामला
- शादी के नाम पर युवती के साथ किया यौन शोषण, फिर मांगने लगा था दहेज


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : शादी के नाम पर युवती का शारीरिक शोषण करने वाले आरपीएफ जवान की मां और भाभी को पुलिस के द्वारा गिरफ्तार करते हुए जेल भेज दिया गया है. महिला थानाध्यक्षा नीतू प्रिया ने बताया कि मामले में दर्ज प्राथमिकी के आधार पर आरोपी आरपीएफ जवान रंजीत मिश्रा की मां और भाभी तथा भाई को भी अभियुक्त बनाया गया था उनके विरुद्ध यह आरोप था कि उन्होंने युवती को शादी का झांसा दिया था, जिसके आधार पर आरोपी आरपीएफ जवान ने युवती का यौन शोषण किया था. थानाध्यक्षा ने बताया कि आरोपी दोनों महिलाओं को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेश अनुसार उन्हें जेल भेज दिया गया. अब आरपीएफ जवान को भी गिरफ्तार करने की तैयारी की जा रही है जिसके लिए न्यायालय से वारंट देने का अनुरोध किया गया है.


इसके पूर्व पीड़ित युवती ने अपने बयान में बताया था कि उनके गांव की निवासी उनकी सहेली की शादी भोजपुर जिले के कारनामेपुर में हुई थी. वहां से अपने मायके लौटने के बाद हुई मुलाकात में सहेली ने युवती से कहा कि वह अपने देवर रंजीत कुमार मिश्रा (जो कि आरपीएफ में कार्यरत हैं) से उसकी शादी करा देगी. इस बात को लेकर उसने युवती के माता-पिता से भी बात की और कहा कि नवंबर 2021 में शादी हो जाएगी. 

इसी बीच युवती की सहेली फोन से उसे अपने देवर से बात कराने लगी. उसके बाद उसने उसे बहला-फुसलाकर उसे 5 जून 21 को जिला मुख्यालय स्थित के एक होटल में बुलाया जहां उनके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए, साथ ही यह कहा कि शादी तय है. ऐसे में युवती को चिंता करने की आवश्यकता नहीं. इसी दौरान आरोपी रंजीत मिश्रा ने उन्हें आंध्र प्रदेश के नेल्लोर के  कांवली में (जहां वह नौकरी करता है) वहां घुमाने के बहाने ले जाने की बात उनके परिजनों से कही और जुलाई में ट्रेन में रिजर्वेशन करा कर ले गया. जहां उसने युवती को ना सिर्फ पत्नी की तरफ अपने साथ रखा बल्कि उसके साथ तकरीबन 15 दिनों तक शारीरिक संबंध भी बनाए. बाद में उसे वापस लाकर आरा स्थित अपने भाई लक्ष्मण मिश्रा एवं भाभी के यहां छोड़ गया. बाद में आरपीएफ जवान के भाई और भाभी के द्वारा उसे उसके गांव पहुंचा दिया गया बाद में जब पीड़िता तथा उसके परिजनों के द्वारा आरोपी पर शादी का दबाव बनाया गया तो पहले तो उसने 15 लाख रुपयों की मांग की फिर साफ तौर पर इनकार कर दिया.


















 














Post a Comment

0 Comments