यूक्रेन से वापस लौटे एमबीबीएस छात्रों से मिलने पहुंचा पदाधिकारियों का दल ..

पदाधिकारियों ने यूक्रेन से भारत और अब जिले में अपने घर पर पहुंचने तक की यात्रा पर विस्तार से चर्चा की. रास्ते में सरकार की तरफ से मिली सुविधाओं तथा अन्य बातों पर भी विचार-विमर्श किया तथा उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी.





- दल में शामिल रहे जिले के वरीय पदाधिकारी, जाना कुशलक्षेम
- यूक्रेन से भारत तक की यात्रा पर विस्तार से की गई चर्चा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : यूक्रेन से वापस आए छात्रों से मिलने के लिए पदाधिकारियों का दल उनके घर तक गया तथा उनका कुशलक्षेम जाना. रविवार की शाम अपर समाहर्ता एवं जिला पंचायती राज पदाधिकारी संजीव कुमार यूक्रेन से वापस आई पिंकी रोशन (जोकि एमबीबीएस की चतुर्थ वर्ग की छात्रा है) तथा अरुण कुमार अकेला के पुत्र एमबीबीएस के ही छात्र आयुष कुमार पीयूष से उनके घर पर जाकर मुलाकात की तथा कुशलक्षेम में जाना. 




उधर, वरीय अपर समाहर्ता प्रीतेश्वर प्रसाद तथा अपर अनुमंडल पदाधिकारी दीपक कुमार ने यूक्रेन से वापस आने वाले तथा मूल रूप से चौबे के परासिया तथा वर्तमान में नगर के सोहनी पट्टी निवासी अनिल कुमार श्रीवास्तव के पुत्र आशुतोष श्रीवास्तव तथा एमबीबीएस के पांचवें वर्ष की छात्रा सुप्रिया सिंह तथा उनके पिता कमलेश कुमार सिंह से इटाढ़ी स्थित उनके घर जाकर मुलाकात की. 


पदाधिकारियों ने यूक्रेन से भारत और अब जिले में अपने घर पर पहुंचने तक की यात्रा पर विस्तार से चर्चा की. रास्ते में सरकार की तरफ से मिली सुविधाओं तथा अन्य बातों पर भी विचार-विमर्श किया तथा उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी. इटाढ़ी में सुप्रिया सिंह से मिलने पहुंचे पदाधिकारियों के साथ थानाध्यक्ष राजेश मालाकार भी मौजूद रहे.






Post a Comment

0 Comments