वीडियो : मुख्यमंत्री जनता दरबार में नहीं मिली एंट्री, अब विधानसभा का घेराव करेंगे 55 हज़ार डीलर ..

मानदेय के तौर पर 30 हज़ार रुपये प्रतिमाह, अथवा 300 प्रति क्विंटल कमीशन, माप-तौल करने वालों को 15 हज़ार रुपये मासिक प्रदान किया जाए. साथ ही पूर्व की भांति सप्ताह की छुट्टी के साथ अनुकंपा सीमा समाप्त की जाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत पिछले 10 माह से जो राशि बकाया है उसका भुगतान किया जाए. 




- लंबित मांगों को लेकर आंदोलित है फेयर प्राइस डीलर्स
- कहा, वर्षों से नहीं पूरी हो रही है मांग


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुख्यमंत्री जहां न्याय के साथ विकास की बात करते हैं वहीं, फेयरप्राइस डीलर अपनी बात रखने के लिए तकरीबन दो माह से उनके जनता दरबार में जाने के लिए समय मांग रहे हैं लेकिन, वह समय उन्हें नहीं दिया जा रहा. ऐसे में जिले के साथ-साथ पूरे राज्य भर के 55 हजार से ज्यादा फेयर प्राइस डीलर्स 11 मार्च को बिहार विधानसभा का घेराव एवं धरना प्रदर्शन करेंगे. यह कहना है एसोसिएशन के जिलाध्यक्ष डॉक्टर मनोज कुमार यादव का.




रविवार को नगर के डाक बंगला के प्रांगण में फेयर प्राइस डीलर्स एसोसिएशन की जिला कार्यकारिणी की बैठक जिला अध्यक्ष डॉ मनोज कुमार यादव की अध्यक्षता में संपन्न हुई. बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष कपिल मुनि ठाकुर ने किया, बैठक को संबोधित करते हुए डॉ मनोज कुमार यादव ने कहा कि बिहार के सभी 55 हज़ार जन वितरण विक्रेताओं को सरकारी सेवा, मानदेय के तौर पर 30 हज़ार रुपये प्रतिमाह, अथवा 300 प्रति क्विंटल कमीशन, माप-तौल करने वालों को 15 हज़ार रुपये मासिक प्रदान किया जाए. साथ ही पूर्व की भांति सप्ताह की छुट्टी के साथ अनुकंपा सीमा समाप्त की जाए. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत पिछले 10 माह से जो राशि बकाया है उसका भुगतान किया जाए. 

डॉ. मनोज ने कहा कि अपनी लंबित मांगों की पूर्ति के लिए मुख्यमंत्री के कानों तक अपनी बात पहुंचाने हेतु 55 हजार से ज्यादा फेयर प्राइस डीलर 11 मार्च को बिहार विधानसभा का घेराव एवं धरना प्रदर्शन करेंगे. बैठक में प्रदेश सचिव हृदयानंद मिश्र, सुनील कुमार सिंह, शिवनारायण यादव, डुमरांव अनुमंडल अध्यक्ष हरेंद्र पासवान, देव पूजन यादव, सुभाष राम बैजनाथ सिंह, चंद्रदेव सिंह, सोहनलाल गोंड़, कन्हैया शर्मा, गुलाब रजक, व्यास मुनि राय, लोकेश कुमार सिंह, भरत पाल, पूर्णिमा देवी समेत कई दुकानदार उपस्थित रहे.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments