कनपटी पर पिस्तौल सटाकर तीन लोगों से लूटपाट : ले भागे बुलेट बाइक, मोबाइल व गहने ..

तीन युवकों से हुई लूट की सूचना मिलते ही एक्शन में आई अनुमंडल पुलिस के द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रात भर छापेमारी की गई. एएसपी राज ने बताया कि पुलिस लूट मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं. 




- कोरानसराय-बगेन मार्ग पर गड़ही डेरा के पास अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम
- बाइक लूट से पूर्व एक अन्य युवक से हुई मोबाइल की लूट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में आपराधिक घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही. पुलिस अभी एक मामले को सुलझा रही होती है तब तक अपराधी दूसरी जगह वारदात को अंजाम दे दे रहे हैं. कोरान सराय थाना अंतर्गत बगेन मुख्य मार्ग पर गड़ही डेरा के समीप शनिवार की देर रात बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने लगातार एक के बाद एक तीन युवकों से बुलेट मोटरसाइकिल, सोने की चेन, अंगूठी, मोबाइल और नगदी लूटकर पुलिस को अपनी सक्रियता का एहसास करा दिया है. अनुमंडल इलाके में एक साथ हुई तीन लूट की घटनाओं में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए डुमरांव डीएसपी राज के नेतृत्व में इलाके में कई संभावित ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है हालांकि, रविवार शाम तक इस मामले में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी की सूचना नहीं है. 




इस बाबत प्राप्त जानकारी के अनुसार बगेन गोला थाना क्षेत्र के कैथी गांव निवासी चंदन कुमार मिश्रा पिता वासुदेव मिश्रा शनिवार को तकरीबन 10:30 बजे रात में सिकरौल थाना क्षेत्र के भखवां अपने ससुराल से गांव लौट रहे थे. कोरान सराय प्रमुख चौक से एक किलोमीटर पूरब ब्रह्मस्थान और गड़ही डेरा के बीच अपाचे बाइक पर सवार तीन हथियारबंद अपराधियों ने बीच सड़क पर खड़ा होकर युवक को बुलेट गाडी नंबर (बीआर 44 एम 4916) को रूकने का इशारा किया. बाइक रुकते ही अपराधियों ने युवक कनपटी पर पिस्तौल सटाकर बुलेट और नगदी के साथ ही सोने का चेन और अंगूठी लूट कर हवा में कट्टा लहराते हुए कोरानसराय-डुमरांव नहर मार्ग के रास्ते भाग निकले. इतना ही नहीं इसी घटनास्थल पर कुछ देर पहले मुरार थाना क्षेत्र के कोन्हीं गांव निवासी संतोष कुमार सिंह पिता रामकवल सिंह हथियार का भय दिखाकर अपराधियों के द्वारा मोबाइल लूटी गई थी. 

सूत्रों की माने तो इसी अंतराल में राष्ट्रीय राजमार्ग 120 पर वासुदेवा ओपी इलाके में भी एक युवक से मोबाइल लूट हुई है. यहां भी अपाचे सवार तीन अपराधियों ने ही लूट की घटना को अंजाम दिया है. एक साथ तीन युवकों से हुई लूट की सूचना मिलते ही एक्शन में आई अनुमंडल पुलिस के द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए रात भर छापेमारी की गई. एएसपी राज ने बताया कि पुलिस लूट मामले में अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं. घटना में शामिल अपराधियों को जल्द ही दबोच लिया जाएगा.




Post a Comment

0 Comments