होली पर्व को लेकर दो हफ्तों तक नहीं प्रभावी रहेगा मंगलवार बंदी का नियम ..

यह फैसला ना सिर्फ दुकानदारों बल्कि ग्राहकों के हितों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस दौरान दुकानदार पूरे दिन अपनी दुकानों का संचालन करेंगे. जिलाध्यक्ष के मुताबिक दुकानदार आगामी दिनों में मंगलवार सप्ताहिक बंदी के नियम का अनुपालन करते रहेंगे.
साप्ताहिक बंदी के दौरान गिरा दुकानों का शटर (फ़ाइल इमेज)





- चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष ने प्रेस बयान जारी कर दी जानकारी
- कहा ग्राहकों तथा दुकानदारों के हित में लिया गया निर्णय

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : होली पर्व को लेकर बाजार में खरीदारों की भीड़ उमड़ेगी. ऐसे में यदि साप्ताहिक बंदी मंगलवार के दिन दुकानें बंद रही तो निश्चित रूप से ना सिर्फ ग्राहकों को निराशा होगी बल्कि, दुकानदार भी अपने कर्तव्य का निर्वहन नहीं कर पाएंगे. यह कहना है चेंबर ऑफ कॉमर्स के जिलाध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद का. उन्होंने एक प्रेस बयान जारी कर कहा कि मंगलवार 8 मार्च एवं 15 मार्च को नगर की सभी दुकानें खोली जाएंगी. यह फैसला ना सिर्फ दुकानदारों बल्कि ग्राहकों के हितों को ध्यान में रखते हुए लिया गया है. उन्होंने बताया कि इस दौरान दुकानदार पूरे दिन अपनी दुकानों का संचालन करेंगे. जिलाध्यक्ष के मुताबिक दुकानदार आगामी दिनों में मंगलवार सप्ताहिक बंदी के नियम का अनुपालन करते रहेंगे.

चेंबर ऑफ कॉमर्स के कोषाध्यक्ष दौलत चंद गुप्ता ने बताया कि चेंबर ऑफ कॉमर्स लगातार दुकानदार तथा ग्राहकों के हित में संकल्पित रहता है. ऐसे में होली पर्व के मद्देनजर दुकानदारों तथा ग्राहकों की मंगल कामना के साथ 8 और 15 मार्च को साप्ताहिक बंदी के दौरान भी दुकानों के संचालन का निर्णय लिया गया है.








Post a Comment

0 Comments