सवारियों को लेकर बिहार से यूपी जा रही कार बक्सर गोलंबर पर हुई धुआं-धुआं ..

कार बक्सर से सवारियों को लेकर यूपी के बलिया जा रही थी. जैसे ही कार में आग लगी सवारियों के बीच अफरा तफरी कायम हो गई. तुरंत गेट खोल कर वह कार से बाहर भागे हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत ही आग पर काबू पा लिया गया, जिससे कि कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.









- रेलवे स्टेशन से सवारियों को लेकर यूपी के बलिया जा रही थी कार
- गोलम्बर के विश्वामित्र अस्पताल के सामने हुई बस से सीधी टक्कर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के गोलंबर के समीप बस और एंबेसडर कार में हुई आमने-सामने की टक्कर के बाद कार में आग लग गई. कार बक्सर से सवारियों को लेकर यूपी के बलिया जा रही थी. जैसे ही कार में आग लगी सवारियों के बीच अफरा तफरी कायम हो गई. तुरंत गेट खोल कर वह कार से बाहर भागे हालांकि, स्थानीय लोगों की मदद से तुरंत ही आग पर काबू पा लिया गया, जिससे कि कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए स्थानीय प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बक्सर रेलवे स्टेशन से रेल यात्रियों को लेकर उत्तर प्रदेश के बलिया जा रही थी जैसे ही कार गोलंबर के पास पहुंची तभी दूसरी तरफ से आ रही सवारी मिनी बस उसे उसकी सीधी टक्कर हो गई. यह हादसा गोलंबर के विश्वामित्र अस्पताल के सामने हुआ. जैसे ही अस्पताल के कर्मियों ने यह नजारा देखा वह तुरंत अग्निशमन यंत्र लेकर सड़क पर भागते हुए पहुंचे और आग पर काबू पाने का प्रयास शुरु कर दिया. 

अस्पताल के प्रबंधक दामोदर उपाध्याय ने बताया कि सूचना नगर थाना अध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार को दी गई जिसके बाद मौके पर वह स्वयं पहुंच गए तथा स्थानीय लोगों के साथ मिलकर ग पर काबू पाने में काफी मदद की. बाद में इस घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई है जिसके बाद पुलिस के द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है.



















 














Post a Comment

0 Comments