इंजीनियर पुत्र का अपहरण, 50 लाख फिरौती की मांग, पुलिस ने 5 घंटे में किया उद्भेदन, दो गिरफ्तार ..

खास बात यह है कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की मांग उसी मोबाइल फोन से की जो बच्चे के पास थी. अपराध कर्मियों के जल्द पकड़े जाने का भी एक प्रमुख कारण भी यही रहा. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा.








 
- इटाढ़ी थाना क्षेत्र का है मामला, गुरुवार की दोपहर में हुई थी घटना
- प्रेस वार्ता कर एसपी देंगे मामले की पूरी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है पुलिस में अपराधियों के द्वारा अपहृत किए गए 8 वर्षीय बच्चे को 5 घंटे में बरामद कर लिया है बताया जा रहा है कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती के रूप में 50 लाख रुपये की रकम मांगी थी लेकिन, इस बात की सूचना परिजनों के द्वारा पुलिस को दी गई जिसके बाद एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर इटाढ़ी थानाध्यक्ष राहुल कुमार व डीआइयू की टीम ने मामले का त्वरित उद्भेदन करते हुए अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया. मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह शुक्रवार शाम 4:00 बजे प्रेस वार्ता कर पूरी जानकारी देंगे.





घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार को इटाढ़ी बाजार निवासी राम रामाशीष मिश्रा जो कि पेशे से इंजीनियर हैं वह अपनी पत्नी उषा देवी के साथ बैंक में गए हुए थे. पुत्र घर पर अकेला ही था जिसकी देखरेख पड़ोसी कर रहे थे. इसी बीच अपहरणकर्ताओं के द्वारा बच्चे का अपहरण कर लिया .खास बात यह है कि अपहरणकर्ताओं ने फिरौती की मांग उसी मोबाइल फोन से की जो बच्चे के पास थी. अपराध कर्मियों के जल्द पकड़े जाने का भी एक प्रमुख कारण भी यही रहा. मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस ने उन्हें धर-दबोचा. थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि मामले में एसपी प्रेस वार्ता के दौरान और भी जानकारी देंगे.














 














Post a Comment

0 Comments