वीडियो : पुत्री की आत्महत्या के बाद पुलिस को गुमराह कर रहा पिता गिरफ्तार ..

पिता ने डांट-फटकार लगाई जिसके बाद रात्रि के समय में किशोरी ने अपने मां की साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब घरवालों को यह बात मालूम चली तो पिता के द्वारा बेटी की लाश को पास के ही एक गेहूं के खेत में फेंक दिया गया. बाद में जब उन्हें लगा कि वह फंस सकते हैं तो उन्होंने अपहरण का मामला दर्ज करा दिया.








- धनसोई थाना क्षेत्र के आधार से मिली थी किशोरी की लाश 
- पिता ने दर्ज कराई थी अपहरण कर हत्या किए जाने की प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के एक गांव से होली के दिन गायब हुई किशोरी की दो दिनों के बाद किशोरी को लाश बरामदगी के बाद एक तरफ जहां मृतका के पिता के द्वारा अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था वहीं, दूसरी तरफ पुलिस ने जब मामले का खुलासा किया तो चौंकाने वाला सच सामने आया. इस बाबत एसपी ने बताया गया कि किशोरी इंटरमीडिएट की छात्रा थी तथा पढ़ाई के दौरान ही उसकी दोस्ती कुछ लड़कों से हो गई थी, जिनसे वो बातचीत करती थी तथा कभी-कभी बिना बताए मिलने भी चली जाती थी. 

होली के दिन भी गुलाल खेलने के बहाने में मोहल्ले में गई तथा देर रात घर लौटी. इसके बाद पिता ने डांट-फटकार लगाई जिसके बाद रात्रि के समय में किशोरी ने अपने मां की साड़ी के फंदे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जब घरवालों को यह बात मालूम चली तो पिता के द्वारा बेटी की लाश को पास के ही एक गेहूं के खेत में फेंक दिया गया. बाद में जब उन्हें लगा कि वह फंस सकते हैं तो उन्होंने अपहरण का मामला दर्ज करा दिया. अगले दिन फिर गेहूं के खेत से लाश को उठा कर बधार में फेंक दिया और साक्ष्य छुपाने की नीयत से उसके चेहरे को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. मामले में पुलिस ने मृतका के पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

वीडियो : 





















 














Post a Comment

0 Comments