बक्सर निवासी इंस्पेक्टर का बेतिया में निधन, अस्पताल ले जाते वक्त आधे घंटे जाम में फंसी थी एंबुलेंस ..

उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे उनके साथी पुलिसकर्मियों ने बताया कि हॉस्पिटल रोड में तकरीबन 45 मिनट तक गाड़ी जाम में फंसी रही. यदि समय रहते इंस्पेक्टर अस्पताल पहुंच जाते तो उनकी जान बच सकती थी.









- बक्सर नगर के मलहचकिया निवासी अनिल कुमार बेतिया में थे मद्यनिषेध प्रभारी
- चरित्रवन स्थित श्मशान घाट में किया गया अंतिम संस्कार


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर के मलहचकिया निवासी तथा बेतिया में पदस्थापित मद्यनिषेध प्रभारी इंस्पेक्टर अनिल कुमार का बुधवार की दोपहर हृदयाघात के कारण निधन हो गया. बताया जा रहा है कि उन्हें हृदयाघात हुआ था, जिसके बाद उन्हें बेतिया के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया लेकिन, वहां पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे उनके साथी पुलिसकर्मियों ने बताया कि हॉस्पिटल रोड में तकरीबन 45 मिनट तक गाड़ी जाम में फंसी रही. यदि समय रहते इंस्पेक्टर अस्पताल पहुंच जाते तो उनकी जान बच सकती थी.

उनके निधन की पुष्टि करते हुए बेतिया के आरक्षी अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि अनिल कुमार मूल रूप से बक्सर जिला के सेंट्रल जेल के समीप मलहचकिया के निवासी हैं वह मद्यनिषेध प्रभारी के पद पर कार्यरत हैं. अनिल कुमार बेतिया के मुफस्सिल थाना परिसर के सरकारी आवास में सपरिवार रहते थे. निधन के पश्चात उनके परिजन गुरुवार को शव लेकर बक्सर पहुंचे जहां चरित्रवन स्थित श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनके निधन पर पुलिस विभाग में कार्यरत उनके सहकर्मियों गहरा दुख व्यक्त किया है.



















 














Post a Comment

0 Comments