वीडियो : दिल्ली के मुख्यमंत्री पद के दावेदार रहे सांसद मनोज तिवारी के नए गाने "दिलदार" ने इंटरनेट पर मचाया धमाल ..

लंबे अंतराल के बाद पुराने रूप में लौटे मनोज तिवारी का जोरदार स्वागत कर रहे हैं. इंटरनेट पर धूम मचा रहे इस गाने के वीडियो में विशाल आदित्य सिंह और अपर्णा दीक्षित नजर आ रहे हैं. गाने को मनोज तिवारी ने खुद लिखा है और इसका संगीत विशाल मिश्रा ने दिया है. यूट्यूब पर इसे क्लिक म्यूजिक कंपनी के द्वारा लांच किया गया है.









- मनोज तिवारी ने लॉन्च किया नया सॉन्ग दिलदार
- तीन दिनों में तीन मिलियन के करीब पहुंचा व्यू का आंकड़ा

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : गायक से नायक बने और नायक से सांसद बनने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री पद के प्रबल दावेदार बिहार के लाला पूरब के बेटा आदि नामों से ख्याति प्राप्त मनोज तिवारी एक बार फिर भोजपुरी संगीत जगत में तहलका मचा रहे हैं. तीन दिन पूर्व रिलीज हुआ उनका नया सांग दिलदार तीन मिलीयन व्यू के करीब पहुंचने जा रहा है. इतना ही नहीं इंटरनेट मीडिया पर उनके फैंस भी अपने कमेंट के माध्यम से लंबे अंतराल के बाद पुराने रूप में लौटे मनोज तिवारी का जोरदार स्वागत कर रहे हैं. इंटरनेट पर धूम मचा रहे इस गाने के वीडियो में विशाल आदित्य सिंह और अपर्णा दीक्षित नजर आ रहे हैं. गाने को मनोज तिवारी ने खुद लिखा है और इसका संगीत विशाल मिश्रा ने दिया है. यूट्यूब पर इसे क्लिक म्यूजिक कंपनी के द्वारा लांच किया गया है.

साइंस का इतना ज्यादा प्यार देखते हुए मनोज तिवारी ने भी उन्हें शुक्रिया कहा है. बक्सर में गंगा स्वच्छता की मुहिम चलाने वाले सौरभ तिवारी बताते हैं कि मनोज तिवारी बचपन से उनके फेवरेट सिंगर रहे हैं. भोजपुरी को मनोज तिवारी मृदुल ने एक अलग पहचान दी है उनके गाए हुए गीत सदैव कर्णप्रिय तथा पारिवारिक माहौल में सुने जा सकने वाले होते हैं एक बार फिर उनका गाना दिलदार उनकी इसी खूबी को कर रहा है. मनोज तिवारी के निजी सहायक प्रभुनाथ दाढ़ी ने कहा कि दर्शकों और श्रोताओं का जो प्यार इस गाने को मिल रहा है वह वाकई उत्साहवर्धन करने वाला है.

वीडियो :





















 














Post a Comment

0 Comments