तुरंत माफी मांगे जीतन राम मांझी वरना ब्रह्मांड वाली बुद्धि लगा देंगे ब्राह्मण : टीएन चौबे

कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी स्वयं को उपेक्षित समझ रहे हैं और सुर्खियों में बने रहने के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते रह रहे हैं. पूर्व में भी इन्होंने इसी तरह की अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था, फिर बाद में इन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी. 

 






- जीतन राम मांझी के बयान पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने किया तीखा प्रहार
- कहा, उपेक्षित महसूस कर रहे हैं पूर्व मुख्यमंत्री, इसलिए दे रहे हैं अनर्गल बयान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता टीएन चौबे ने हिंदुस्तान आवाम मोर्चा यानी कि हम के सुप्रीमो एवं पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के बयान कि, "भगवान राम नहीं हैं और ब्राह्मण कोई जाति नहीं है.." पर प्रहार करते हुए कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री को यह मालूम होना चाहिए कि विश्व भर में भगवान राम की पूजा होती है और ब्राम्हण तो ब्रह्मांड है. उन्होंने कहा कि किसी जाति पर किसी को टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है. ऐसे में वह तुरंत ही माफी मांगे अथवा ब्राम्हण अपनी ब्रह्मांड वाली बुद्धि लगा देंगे.


उन्होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी स्वयं को उपेक्षित समझ रहे हैं और सुर्खियों में बने रहने के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते रह रहे हैं. पूर्व में भी इन्होंने इसी तरह की अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया था, फिर बाद में इन्हें माफी भी मांगनी पड़ी थी. दोबारा जब इन्होंने अनर्गल बयान दिया है तो ऐसा लग रहा है जैसे इनका मानसिक संतुलन पूरी तरह ठीक नहीं है. श्री चौबे ने कहा कि इन्हें तुरंत भगवान श्री राम के भक्तों एवं ब्राह्मणों से माफी मांगने चाहिए.





















 














Post a Comment

0 Comments