डुमरांव में वाणिज्य संकाय की टॉपर छात्राओं को मिला सम्‍मान ..

उपस्थित स्थानीय विधायक और गणमान्‍य अतिथियों ने छात्र-छात्राओं को टॉपर की श्रेणी में लाने के लिए एसओई कामर्स संस्‍थान के प्रयास और मेहनत की सराहना करते हुए उज्‍जवल भविष्‍य की कामना की. 






- एसओई कामर्स क्लासेज संस्थान के द्वारा आयोजित हुआ कार्यक्रम
- विधायक के हाथों प्रतिभाओं को मिला सम्मान 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्‍सर : इंटर कामर्स में टॉपर छात्र-छात्राओं के सम्‍मान में शनिवार को डुमरांव नगर के हरिजी के हाता स्थित एसओई कामर्स क्‍लासेज परिसर में प्रतिभा सम्‍मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम की अध्‍यक्षता संस्‍थान के अग्रणी डॉ.अभिषेक कुमार ने किया. जबकि कार्यक्रम का संचालन मोहित जायसवाल और रीमा सिंह ने संयुक्त रुप से किया.


प्रतिभा सम्मान समारोह का उद्घाटन स्थानीय विधायक डॉ. अजीत कुमार सिंह, अमित नारायण सिंह, संस्था अध्यक्ष डॉ.अभिषेक कुमार, अमृत कुमार, संजय कुमार सिंह, दीपक कुमार, मोहित जायसवाल, मनोज कुमार और रितेश कुमार ने संयुक्‍त रूप से दीप प्रज्‍जवलित कर किया.इस दौरान कॉमर्स संकाय में वर्ष 2020 के टॉपर काजल कुमारी, शालिनी सिंह, चंदा कुमारी  2021 के टॉपर प्रीति कुमारी, निशु कुमारी, प्रिया कुमारी और 2022 के टॉपर स्वीटी कुमारी, नेहा कुमारी और अंजली कुमारी को मेडल और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया.



मौके पर उपस्थित स्थानीय विधायक और गणमान्‍य अतिथियों ने छात्र-छात्राओं को टॉपर की श्रेणी में लाने के लिए एसओई कामर्स संस्‍थान के प्रयास और मेहनत की सराहना करते हुए उज्‍जवल भविष्‍य की कामना की. इंटर कॉमर्स में बेहतर स्थान लाने वाली श्रेया कुमारी, संध्या सिंह, सबा परवीन, श्वेता कुमारी, प्रिया कुमारी, सोनाली कुमारी, विद्या कुमारी, चंदा कुमारी, अनु कुमारी, सौम्या कुमारी, प्रिया कुमारी, मुस्कान जायसवाल एवं छात्र उत्कर्ष कुमार व प्रथम कुमार को उपस्थित गणमान्य लोगों में मनोज कुमार, अजय कुमार, अभिषेक कुमार, ऋषि मुनि उपाध्याय और संजय सिंह ने स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया. इस दौरान कई गणमान्‍य लोगों एवं नगर के प्रवुद्धजनों ने अपनी भागीदारी सुनिश्चित कराई.


















 














Post a Comment

0 Comments