शोषण के विरुद्ध मजदूर दिवस के दिन पटना में आवाज बुलंद करेंगे संविदा कर्मी ..

कहा कि सरकार द्वारा संविदा कर्मियों का आर्थिक एवं मानसिक शोषण करते हुए उनसे बंधुआ मजदूर की तरह बर्ताव किया जा रहा है जो कि अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ऐसे में मजदूर दिवस के मौके पर पटना में आयोजित महापंचायत में शामिल होकर सभी अपनी चट्टानी एकता का परिचय दें.








- बिहार राज्य संविदा कर्मी महासंघ के बैनर तले आयोजित होगा कार्यक्रम
- बक्सर में महासंघ की जिला इकाई के अध्यक्ष बने उमेश कुमार राणा


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : आगामी 1 मई को मजदूर दिवस के मौके पर बिहार राज्य कर्मी महासंघ के द्वारा आयोजित महापंचायत में ग्रामीण आवास सेवा संघ के बक्सर जिला इकाई के तमाम सदस्य शामिल होंगे. यह निर्णय संविदा कर्मियों ने बिहार राज्य कर्मी महासंघ की जिला इकाई के गठन के दौरान आयोजित बैठक में लिया. इस दौरान सदस्यों ने कहा कि सरकार द्वारा संविदा कर्मियों का आर्थिक एवं मानसिक शोषण करते हुए उनसे बंधुआ मजदूर की तरह बर्ताव किया जा रहा है जो कि अब बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. ऐसे में मजदूर दिवस के मौके पर पटना में आयोजित महापंचायत में शामिल होकर सभी अपनी चट्टानी एकता का परिचय दें.

 जिला इकाई के गठन के उपरांत उमेश कुमार राणा को जिला अध्यक्ष राजीव कुमार को संयोजक मनोज कुमार सिंह तथा धीरेंद्र कुमार सिंह को उपाध्यक्ष राजेश कुमार सिंह को सचिव जितेंद्र पासवान को कोषाध्यक्ष सुभाष कुमार सिंह को मुख्य प्रवक्ता राकेश कुमार तथा सत्येंद्र कुमार को मीडिया प्रभारी एवं अर्जुन कुमार दुबे को अनुमंडल प्रभारी चुना गया.





















 














Post a Comment

0 Comments