वीडियो : दूसरे दिन भी पकड़े गए एक दर्जन शराबी, 700 बोतल शराब भी बरामद ..

बताया कि शराब का सेवन करने वालों तथा कारोबारियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के अंतर्गत पुलिस के द्वारा वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पर लगातार यह अभियान चलाया जा रहा है. यह अभियान न सिर्फ वीर कुंवर सिंह सेतु बल्कि गंगा में भी अन्य जगहों पर चलाया जा रहा है. गंगा में रिवर पेट्रोलिंग भी की जा रही है.








- नगर थानाध्यक्ष ने वीर कुंवर सिंह सेतु पर चलाया सघन जांच अभियान
- कहा, वीर कुंवर सिंह सेतु के अलावे गंगा जलमार्ग की भी हो रही निगरानी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाने की पुलिस ने शनिवार के बाद रविवार को भी शराबियों को पकड़ने का काम जारी रखा. इस दौरान रविवार की शाम तकरीबन एक दर्जन अपराधियों को फिर से वीर कुंवर सिंह सेतु पर पकड़ा गया जो कि उत्तर प्रदेश से शराब का सेवन कर लौट रहे थे. इतना ही नहीं उन लोगों के पास से शराब की खेप भी बरामद हुई. नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि शराब की खेप पकड़ी गई है, उसमें तकरीबन 700 अंग्रेजी शराब की बोतलें शामिल हैं. उन्होंने कहा कि पकड़े गए के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम की धारा के अंतर्गत प्राथमिकी दर्ज करते हुए उन्हें जेल भेजा जा रहा है.


नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि शराब का सेवन करने वालों तथा कारोबारियों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है. इसी अभियान के अंतर्गत पुलिस के द्वारा वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पर लगातार यह अभियान चलाया जा रहा है. यह अभियान न सिर्फ वीर कुंवर सिंह सेतु बल्कि गंगा में भी अन्य जगहों पर चलाया जा रहा है. गंगा में रिवर पेट्रोलिंग भी की जा रही है. प्रयास है कि शराबबंदी कानून का बेहतर ढंग से अनुपालन कराया जा सके. 

वीडियो : 




















 














Post a Comment

0 Comments