कड़े मुकाबले में बबन ओझा बने अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष, विंदेश्वरी पांडेय महासचिव ..

मौके पर मौजूद अध्यक्ष व महासचिव का साथी अधिवक्ताओं ने माला पहना और पगड़ी पहन कर स्वागत किया और यह उम्मीद जताई कि दोनों पदाधिकारी अधिवक्ता हित में लगातार कार्य करेंगे तथा वादे के मुताबिक न्यायालय की मूलभूत सुविधाओं को भी दुरुस्त कराने का कार्य करेंगे.
साथी अधिवक्ताओं के साथ नवनिर्वाचित अध्यक्ष व महासचिव







- जिला अधिवक्ता संघ का चुनाव हुआ संपन्न
- देर रात जारी किया गया चुनाव परिणाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिला अधिवक्ता संघ का चुनाव संपन्न हो गया है. अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष के पद पर इस पर वरिष्ठ अधिवक्ता बबन ओझा का भी हुए हैं. उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी वरिष्ठ अधिवक्ता रामेश्वर प्रसाद वर्मा को केवल 17 मतों से शिकस्त दी.उधर, महासचिव के पद पर अधिवक्ता बिंदेश्वरी प्रसाद पांडेय ने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी शशि राय को 144 मतों से शिकस्त दी है.




इस प्रकार दोनों पदाधिकारी निर्वाचित घोषित किए गए बता दें कि अधिवक्ता संघ के चुनाव को लेकर आज दिन में मतदान किया गया था, जिसमें कुल 1082 अधिवक्ता मतदाताओं ने अपने मताधिकार का प्रयोग किया था. परिणाम रात्रि तक की बंद 11:30 बजे है जिसके बाद मौके पर मौजूद अध्यक्ष व महासचिव का साथी अधिवक्ताओं ने माला पहना और पगड़ी पहन कर स्वागत किया और यह उम्मीद जताई कि दोनों पदाधिकारी अधिवक्ता हित में लगातार कार्य करेंगे तथा वादे के मुताबिक न्यायालय की मूलभूत सुविधाओं को भी दुरुस्त कराने का कार्य करेंगे. बबन ओझा को 358 मत प्राप्त हुए हैं. इसी तरह युवा अधिवक्ता विन्देश्वरी पाण्डेय उर्फ पप्पू पाण्डेय को अधिवक्ताओं ने महासचिव की कमान सौंपी है. श्री पाण्डेय को 296 मत प्राप्त हुए. इससे पहले सयुक्त सचिव के प्रत्याशियों से मतगणना प्रारंभ हुई. इनमें विजय प्रताप ओझा 641 मत, वसीम कुमार 533 मत,संतोष राय 516 मत प्राप्त कर विजयी हुए.

















 














Post a Comment

0 Comments