मौत के बाद भी अपनों का इंतजार ..

काफी देर तक इंतजार किया जाता रहा कि कोई पहचान वाला पहुंचे लेकिन, महिला का कोई रिश्तेदार अथवा पहचानकर्ता नहीं पहुंचा शाम तकरीबन 6:00 बजे महिला के शव का पंचनामा कर उसको पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया जहां कुल 72 घंटे तक रखते हुए उसके पहचान की कोशिश की जाएगी. 








- अस्पताल में अज्ञात वृद्ध के इलाज के दौरान हुई मौत
- दो दिन पूर्व अस्पताल के गेट पर छोड़कर भाग गए थे लोग

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : सदर अस्पताल में एक अज्ञात महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई उक्त महिला को कुछ दिनों पूर्व अज्ञात लोगों के द्वारा अस्पताल पहुंचाया गया था जिसके बाद महिला का इलाज किया जा रहा था इलाज के दौरान ही महिला ने शुक्रवार को दम तोड़ दिया. उस के दम तोड़ने के बाद भी उसे पहचानने वाला कोई नहीं आया. ऐसे में मौत के बाद भी महिला को अपनों का इंतजार है वहीं, अस्पताल प्रबंधन पहचान की कोशिश में जुटा हुआ है.





शुक्रवार को दिन में उसकी मौत के बाद देर शाम तक उसका शव सदर अस्पताल में पड़ा रहा, बाद में अब उसे पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए अस्पताल उपाधीक्षक डॉ भूपेंद्र नाथ ने बताया कि अज्ञात महिला का इलाज अस्पताल में किया जा रहा था. इसी दौरान शुक्रवार को दिन में तकरीबन 1:00 बजे उसे मृत्यु की सूचना मिली. सूचना पर पुलिस को जानकारी दी गई और बाद में काफी देर तक इंतजार किया जाता रहा कि कोई पहचान वाला पहुंचे लेकिन, महिला का कोई रिश्तेदार अथवा पहचानकर्ता नहीं पहुंचा शाम तकरीबन 6:00 बजे महिला के शव का पंचनामा कर उसको पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया जहां कुल 72 घंटे तक रखते हुए उसके पहचान की कोशिश की जाएगी. अगर कोई दावेदार नहीं पहुंचा तो शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद अंतिम संस्कार करा दिया जाएगा.

दो दिन पूर्व घायल अवस्था में अस्पताल के गेट पर छोड़कर भाग गए थे अज्ञात लोग :

अस्पताल प्रबंधक के मुताबिक दो दिन पूर्व अज्ञात लोगों के द्वारा महिला को अस्पताल के गेट पर पहुंचा कर उसे छोड़ दिया गया था जिसके बाद अस्पताल के कर्मियों के द्वारा उसे भर्ती कराया गया और उसका इलाज शुरू किया गया लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका. अब उसके पहचान की कोशिश की जा रही है.
















 














Post a Comment

0 Comments