वीडियो : इंडियन मेडिकल एसोसिएशन जिला शाखा का चुनाव संपन्न ..

जिलाध्यक्ष ने कहा कि चिकित्सकों के ज्ञानवर्धन तथा समय-समय पर उन्हें नई जानकारी से अवगत कराने के लिए कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहता है. सचिव ने कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन चिकित्सकों के सुख-दुख में साथ खड़ा रहता है.








- डॉ महेंद्र बने जिला अध्यक्ष, सचिव डॉ वीके सिंह
- सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ की मौजूदगी में संपन्न हुई प्रक्रिया


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की जिला शाखा का चुनाव गुरुवार को संपन्न हुआ, जिसमें जिला अध्यक्ष के पद पर सातवीं बार डॉ महेंद्र प्रसाद का चुनाव किया गया वहीं, जिला सचिव के पद पर नौवीं बार डॉक्टर वी के सिंह का चुनाव एसोसिएशन के सदस्यों के द्वारा किया गया. मौके पर सिविल सर्जन डॉक्टर जितेंद्र नाथ भी मौजूद रहे. 


इस दौरान नवनिर्वाचित अध्यक्ष व सचिव ने कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन सदैव चिकित्सकों के हित में कार्य करता है और आगे भी करता रहेगा. उन्होंने कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन की जिला शाखा को अपना भवन प्राप्त हो इसके लिए प्रयास किए जा रहे हैं. सिविल सर्जन डॉ जितेंद्र नाथ ने भी नवनिर्वाचित पदाधिकारियों व सदस्यों को बधाई देते हुए कहा कि आइएमए चिकित्सक हित में लगातार काम करता रहे इसकी शुभकामना है. उन्होंने कहा कि आईएमइको अपना भवन मिले इसके लिए प्रयास किया जा रहा है.

वीडियो : 









सचिव डॉ वी के सिंह ने बताया कि कार्यकारिणी में सिविल सर्जन जहां संरक्षक की भूमिका में हैं वहीं अध्यक्ष डॉ महेंद्र प्रसाद, उपाध्यक्ष डॉ आर के पांडेय, डॉ उषा सिन्हा एवं डॉ रंगनाथ तिवारी, सचिव के पद पर वह स्वयं तथा चिकित्सकीय सचिव के रूप में डॉ अरुण कुमार, सहायक चिकित्सकीय सचिव के रूप में डॉ अभिनव, संयुक्त सचिव के रूप में डॉ अजीत, डॉ चंद्रशेखर, डॉ सुमित, डॉ संतोष तथा डॉ मोनिका का चुनाव हुआ. कोषाध्यक्ष के रूप में डॉ अशोक श्रीवास्तव, लेखा परीक्षक के रूप में डॉ कुमार गांगेय राय, संपादक के रूप में डॉ एसएन पांडेय तथा उप संपादक के रूप में डॉ साकार डॉक्टर शैलेश श्रीवास्तव, केंद्रीय परिषद के सदस्य के रूप में डॉ आरएन वर्मा, प्रदेश परिषद के सदस्य के रूप में डॉ अनिल सिंह, डॉ राजेश, डॉ आरके गुप्ता तथा डॉक्टर आरबी प्रसाद एवं सलाहकार समिति में डॉ सी एम सिंह, डॉ विनोद सिंह, डॉ बालेश्वर सिंह, डॉ सीएल प्रसाद तथा डॉ अरुण कुमार का चुनाव किया गया. 


इस दौरान जिलाध्यक्ष ने कहा कि चिकित्सकों के ज्ञानवर्धन तथा समय-समय पर उन्हें नई जानकारी से अवगत कराने के लिए कार्यक्रमों का आयोजन किया जाता रहता है. सचिव ने कहा कि इंडियन मेडिकल एसोसिएशन चिकित्सकों के सुख-दुख में साथ खड़ा रहता है. मौके पर प्रख्यात शिशु रोग विशेषज्ञ डॉ पी के पांडेय, वर्चुअल रूप से मौजूद चिकित्सकों में डॉ दिलशाद आलम तथा अरविंद अल्ट्रासाउंड के डॉ शैलेश राय शामिल रहे.














 














Post a Comment

0 Comments