ट्रेन में लोगों का मोबाइल छीनने वाला बदमाश गिरफ्तार..

प्लेटफार्म पर गश्त के दौरान मोबाइल चोरी कर भाग रहा एक युवक पकड़ा गया. वह किसी यात्री का मोबाइल फोन छीन कर भाग रहा था. पकड़े जाने के बाद उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया और यह भी बताया कि वह पूर्व से भी इस तरह के कार्यों में लिप्त है. उसके पास से छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद हुआ.





- वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त के निर्देश पर आरपीएफ चला रही थी अभियान
- पूछताछ के आधार पर चोर गैंग के बारे में मिली विशेष जानकारी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ट्रेनों में कई लोगों के मोबाइल फोन छीन कर भाग चुका शातिर चोर आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गया. आरपीएफ ने उसे एक बार फिर मोबाइल छीन कर भागते हुए गिरफ्तार कर लिया. उसे जीआरपी के सुपुर्द किया गया जहां जीआरपी ने चोर के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया.


घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट कमांडर दीपक कुमार ने बताया कि वरीय मंडल सुरक्षा आयुक्त प्रकाश कुमार पांडा के निर्देशानुसार शनिवार की अलसुबह सुरक्षा बल के प्रधान आरक्षी रंजीत सिंह आरक्षी सर्वेश यादव तथा उच्च निरीक्षक विजेंद्र मुवाल के द्वारा प्लेटफार्म पर गश्त के दौरान मोबाइल चोरी कर भाग रहा एक युवक पकड़ा गया. वह किसी यात्री का मोबाइल फोन छीन कर भाग रहा था. पकड़े जाने के बाद उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया और यह भी बताया कि वह पूर्व से भी इस तरह के कार्यों में लिप्त है. उसके पास से छीना गया मोबाइल फोन भी बरामद हुआ.

पकड़े गए चोर ने अपना परिचय औरंगाबाद जिले के कबीर नगर निवासी मोहम्मद तैय्यब के पुत्र मोहम्मद खालिद बताया. बाद में उससे पूछताछ कर उसके गैंग में शामिल अन्य चोरों के बारे में भी जानकारी इकट्ठा की गई. साथ ही उसे से अग्रिम कार्यवाही हेतु जीआरपी के सुपुर्द कर दिया गया. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि पकड़े गए युवक के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करते हुए उसे जेल भेज दिया गया.





















 














Post a Comment

0 Comments