दुबई में गिरफ्तार हुए सिमरी के व्यक्ति, दो माह से परेशान पत्नी ने डीएम से लगाई गुहार ..

ऐसे में उनके घर वाले बेहद चिंतित और परेशान हैं. मामले को लेकर दुबई में गिरफ्तार व्यक्ति की पत्नी ने जिला पदाधिकारी को आवेदन देकर उचित कार्यवाही करने का अनुरोध किया है. इस बाबत जिला पदाधिकारी ने बताया कि मामले में भारतीय दूतावास से बातचीत कर दुबई में गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के बारे में जानकारी ली जा रही है.






- सिमरी थाना क्षेत्र के छोटका राजपुर निवासी हैं राजेश सिंह
- पासपोर्ट को फर्जी बता कर किया गया है गिरफ्तार 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सिमरी थाना क्षेत्र के छोटका राजपुर निवासी एक व्यक्ति को दुबई में स्थानीय प्रशासन के द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है. वह व्यक्ति सऊदी अरब में किसी कंपनी में काम करते थे, जहां से घर वापसी के लिए 28 फरवरी को दुबई के आबू धाबी एयरपोर्ट पर उतरे जहां उन्होंने स्थानीय प्रशासन के निर्देश पर गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही उनका पासपोर्ट गलत बताते हुए उसे भी जब्त कर लिया गया है. ऐसे में उनके घर वाले बेहद चिंतित और परेशान हैं. मामले को लेकर दुबई में गिरफ्तार व्यक्ति की पत्नी ने जिला पदाधिकारी को आवेदन देकर उचित कार्यवाही करने का अनुरोध किया है. इस बाबत जिला पदाधिकारी ने बताया कि मामले में भारतीय दूतावास से बातचीत कर दुबई में गिरफ्तार किए गए व्यक्ति के बारे में जानकारी ली जा रही है.


दरअसल, सिमरी थाना क्षेत्र के छोटका राजपुर निवासी सिद्धनाथ सिंह के पुत्र राजेश कुमार सिंह सऊदी अरब में कंपनी में कार्य करते हैं, जहां से वापस आने के क्रम में 28 फरवरी को उनके साथ इस तरह की घटना हो गई. मामले में उनकी पत्नी सुनीता सिंह ने जिला पदाधिकारी को दिए गए अपने आवेदन में बताया है कि उनके पति का पटना में बना हुआ एक पासपोर्ट गुम हो गया था, जिसके बाद उन्होंने पटना से ही दूसरा पासपोर्ट बनवाया था. पासपोर्ट भूलने के कारण उन्होंने सिमरी थाने में प्राथमिकी भी दर्ज कराई थी, जिसके आधार पर उन्हें पटना से दूसरा पासपोर्ट 2014 में ही बनकर मिला था, जिसे लेकर वह यात्रा कर रहे थे. 

उन्होंने अपने आवेदन में यह दावा किया है कि  उसी पासपोर्ट नंबर को चुराकर किसी दूसरे व्यक्ति ने फर्जी पासपोर्ट बनवा लिया और उसी के आधार पर दुबई में रहते हुए मार्बल कंपनी तथा अन्य लोगों के साथ घपला किया. उक्त व्यक्ति पर 13 चेक बाउंस करने एवं अन्य प्रकार के मामले दर्ज हैं. यह बात वहां के प्रशासन को भी जांच के क्रम में पता चल चुकी है लेकिन, अब तक राजेश कुमार सिंह को मुक्त नहीं किया गया है. ऐसे में राजेश की पत्नी ने जिला पदाधिकारी से उन्हें मुक्त कराने हेतु प्रयास करने का अनुरोध किया है.

जिला पदाधिकारी अमन समीर ने यह बताया कि मामले में दुबई में फंसे व्यक्ति की पत्नी ने उन्हें आवेदन दिया है, जिसके आधार पर दूतावास से संपर्क साधा जा रहा है ताकि, राजेश के बारे में जानकारी प्राप्त की जा सके.





















 














Post a Comment

0 Comments