कुख्यातों से खाली कराया जा रहा जेल, हटाए गए संदीप यादव समेत डेढ़ दर्जन कैदी ..

बताया जा रहा है कि कारा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन के द्वारा यह कदम उठाया गया है. कम से कम छह महीने तक यह कैदी दूसरे जेलों में ही रहेंगे. कारा अधीक्षक की मानें तो आने वाले दिनों में अन्य कुख्यात बंदियों को भी यहां से दूसरे जेलों में शिफ्ट किए जाने की तैयारी चल रही है. 






- खेसारी लाल यादव से बात करने का वीडीओ वायरल होने के बाद लिया गया एक्शन
- जल्द ही अन्य कैदियों को भी किया जाएगा दूसरे जेलों में शिफ्ट

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव से बातचीत का वीडियो वायरल होने के बाद कुख्यात गैंगस्टर संदीप यादव को भागलपुर जेल में शिफ्ट कर दिया गया है. उसके साथ-साथ 15 अन्य बंदियों को भी दूसरे जिलों में भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि कारा की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए प्रशासन के द्वारा यह कदम उठाया गया है. कम से कम छह महीने तक यह कैदी दूसरे जेलों में ही रहेंगे. कारा अधीक्षक की मानें तो आने वाले दिनों में अन्य कुख्यात बंदियों को भी यहां से दूसरे जेलों में शिफ्ट किए जाने की तैयारी चल रही है. 


कारा अधीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि संदीप यादव के अतिरिक्त जो अन्य कैदी राज्य दूसरे जेलों में भेजे गए हैं उनमें मनोज राय, कृष्णा यादव और चंदेरु साहू को पूर्णिया जेल भेज दिया गया है. जबकि पेट्रोल पंप मैनेजर हत्याकांड में जेल में बंद राजा बाबू को अररिया जेल भेजा गया है. गिरधारी राय और धोनी को किशनगंज जेल भेजा गया है. वहीं शशिकांत रावत को कटिहार जेल भेज दिया गया है. कुल मिलाकर 15 बंदियों को दूसरे जिलों में शिफ्ट किया गया है.

दरअसल, पिछले दिनों भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव तथा संदीप यादव के बातचीत के दो वीडियो वायरल हुए थे. दोनों वीडियो के संदर्भ में जेल प्रशासन का यह दावा था कि यह वीडियो दूसरे जेलों के हैं लेकिन, इस बात को लेकर प्रशासन काफी सतर्कता बरत रहा था. संदीप यादव को उच्च सुरक्षा सेल से निकालकर अति विशिष्ट सुरक्षा कक्ष (अंडा सेल) में डाल दिया गया था. अंततः यह फैसला लिया गया कि सभी को सुरक्षा के दृष्टिकोण से यहां से दूसरे जिलों की जेलों में भेजा गया.

वीडियो : 






















 














Post a Comment

0 Comments