रोमांचक क्रिकेट मुकाबले में बीसी कला की टीम ने मिल्की को हराया ..

कहा कि खेल से व्यक्ति का सर्वागीण विकास होता है और आपस में प्यार, प्रेम व भाईचारे की भावना बढ़ती है जो किसी भी समाज व देश के नव निर्माण में सहायक सिद्ध होती हैं इसलिए हर व्यक्ति किसी न किसी एक खेल में भाग अवश्य लेना चाहिए.







- धनसोई के मोहनपुर गांव में आयोजित थे प्रतियोगिता
- 14 ओवर में 84 रन ही बना सकी मिल्की गांव की टीम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : धनसोई थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में गुरुवार को आई मास कंप्यूटर सह कॉमर्स कोचिंग संस्थान के तत्वाधान में क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. इस दौरान मिल्की एवं बीसी कला के बीच खेला गया. इस दौरान बीसी कला की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया. बीसी कला की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 14 ओवर में 120 रन का लक्ष्य मिल्की टीम के समक्ष रख दिया. इस रोमांचक मुकाबले में मिल्की की टीम 84 रन ही बना सकी, ऐसे में बीसी कला की टीम 36 रनो से जीत गई.


इससे पहले मैच का उद्घाटन गुजरात के उद्योगपति सह समाजसेवी मिथलेश पाठक ने फीता काटकर किया. उन्होंने आयोजक मंडल को बधाई देते हुए कहा कि खेल मनोरंजन का साधन ही नहीं, आपसी भाईचारा भी बढ़ता है. खेल में सभी एक साथ मिलकर प्रदर्शन करते है. वहीं थानाध्यक्ष कमल नयन पाण्डेय ने कहा कि खेल से व्यक्ति का सर्वागीण विकास होता है और आपस में प्यार, प्रेम व भाईचारे की भावना बढ़ती है जो किसी भी समाज व देश के नव निर्माण में सहायक सिद्ध होती हैं इसलिए हर व्यक्ति किसी न किसी एक खेल में भाग अवश्य लेना चाहिए.


सभी आगत अतिथियों का स्वागत डब्लू पाठक द्वारा अंग वस्त्र एवं माल्यार्पण कर स्वागत किया गया. इस मौके पर समहुता पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि राहुल अली, राकेश रंजन पाठक, अत्येंद्र खरवार, दीपक वार्ड, अमित यादव, चंदन पाठक, प्रदीप गुप्ता, नागा जी पाठक, संकुल समन्वयक  विपिन कुमार, सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.



















 














Post a Comment

0 Comments