वीडियो : बाइक सवार अपराधियों ने दवा कारोबारी से छीने नब्बे हज़ार रुपये ..

उन्होंने पैसों से भरे बैग को पैरों से दबाकर मोटरसाइकिल के पेट्रोल टैंक पर रखा हुआ था. इसी बीच एमपी उच्च विद्यालय के समीप हेलमेट पहने हुए बाइक सवार दो युवक उनके बाइक के समीप पहुंचे और तेजी से उनका बैग छीन कर भाग निकले. वह जब तक शोर मचाते तब तक बाइक सवार स्टेशन रोड की तरफ भाग निकले.






- नगर थाना क्षेत्र के एमपी उच्च विद्यालय के समीप हुई घटना
- सीसीटीवी फुटेज खंगाल पुलिस कर रही अपराधियों के पहचान की कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के एमपी उच्च विद्यालय के समीप एक दवा कारोबारी से 90 हजार रुपये छीन लिए गए हैं. बाइक सवार अपराधकर्मियों ने दिन में तकरीबन तीन बजे इस घटना को अंजाम दिया और फिर भाग निकले. 


बाद में पीड़ित अपनी व्यथा लेकर नगर थाने में पहुंचे जहां थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के निर्देश पर नगर के विभिन्न मार्गो पर लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच करते हुए अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नगर के कोइरपुरवा मोहल्ले के रहने वाले रश्मि कुमार नामक दवा कारोबारी एचडीएफसी बैंक से पैसे निकाल कर आ रहे थे. उन्होंने पैसों से भरे बैग को पैरों से दबाकर मोटरसाइकिल के पेट्रोल टैंक पर रखा हुआ था. इसी बीच एमपी उच्च विद्यालय के समीप हेलमेट पहने हुए बाइक सवार दो युवक उनके बाइक के समीप पहुंचे और तेजी से उनका बैग छीन कर भाग निकले. वह जब तक शोर मचाते तब तक बाइक सवार स्टेशन रोड की तरफ भाग निकले.

बाद में उन्होंने घटना की जानकारी नगर थाने में पहुंचकर थानाध्यक्ष को दी जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. थानाध्यक्ष कहना है कि मामले की जांच कराई जा रही है जल्द ही अपराधकर्मियों को पकड़ने की कोशिश होगी.


















Post a Comment

0 Comments