वीडियो : सरयू स्नान का निमंत्रण लेकर पहुंचे भाजपा सांसद ने महंगाई पर कहा - जवाब देंगे अश्विनी चौबे

निश्चित रूप से अश्विनी कुमार चौबे न सिर्फ बक्सर सांसद हैं बल्कि भाजपा के एक कद्दावर नेता हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्री के विरुद्ध यूपी सांसद का यह कटाक्ष कहीं ना कहीं यह साबित करता है कि भाजपा के अंदर कई गुट तैयार हो चुके हैं जो एक दूसरे पर ही कटाक्ष करने को सदैव तैयार हैं.






- महंगाई के मुद्दे पर घिरने लगे सांसद तो बिगड़ गए बोल
- सवालों को बीच में ही छोड़कर किया प्रस्थान


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्तर भारतीयों का अपमान नहीं सहेगा हिंदुस्तान इस नारे के साथ बक्सर पहुंचे उत्तर प्रदेश के कैसरगंज के सांसद तथा भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण ने 5 मई को उत्तर भारतीयों से अयोध्या चलने का संकल्प दिलाया लेकिन इस दौरान महंगाई के सवाल पर उन्होंने अपने ही पार्टी के सांसद व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे पर कटाक्ष कर दिया. कई भाजपा नेताओं को यह बात नागवार गुजरी लेकिन, वह मन मसोस कर रह गए. उधर, राजद ने भाजपा सांसद के इस बयान पर चुटकी लेते हुए इसे भाजपा का कुसंस्कार तक कह दिया है.

इसके पूर्व कैसरगंज सांसद का बक्सर में जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए यह आह्वान किया कि उत्तर भारतीयों को अपराधी कहने वाले राज ठाकरे को माफी मांगने के लिए बाध्य करने हेतु 5 जून को ज्यादा से ज्यादा संख्या में उत्तर भारतीय अयोध्या पहुंचे और वहां पर सरयू नदी में स्नान कर भगवान श्री राम और हनुमान की पूजा करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जन्म उत्सव मनाए और एकजुटता का परिचय दें. लेकिन, जब उनसे बढ़ती महंगाई के संदर्भ में सवाल पूछा गया तो वह अचानक से चुप हो गए कुछ देर के बाद उन्होंने कहा कि इस तरह के सवाल बक्सर सांसद केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार चौबे से पूछना चाहिए. उन्होंने कटाक्ष करए हुए कहा कि वह इतने बड़े नेता नहीं है जो महंगाई के मुद्दे पर बोल सकें. दोबारा पूछे जाने पर कि क्या बढ़ती महंगाई से आम जनों को हो रहे कष्ट पर वह कुछ नहीं बोलना चाहेंगे? उन्होंने पुनः यही बात दोहराई और फिर सवालों के जवाब बीच में ही छोड़कर निकल गए.


उत्तर प्रदेश के सांसद भले ही प्रकारों के सवालों का जवाब नहीं दे सके हो लेकिन, यह बात  मौके पर मौजूद भाजपा कार्यकर्ताओं के मन में भी चुभती रही कि आखिर उन्होंने महंगाई के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री सह बक्सर सांसद अश्विनी कुमार चौबे पर कटाक्ष क्यों किया? दबी जुबान से उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से अश्विनी कुमार चौबे न सिर्फ बक्सर सांसद हैं बल्कि भाजपा के एक कद्दावर नेता हैं. ऐसे में केंद्रीय मंत्री के विरुद्ध यूपी सांसद का यह कटाक्ष कहीं ना कहीं यह साबित करता है कि भाजपा के अंदर कई गुट तैयार हो चुके हैं जो एक दूसरे पर ही कटाक्ष करने को सदैव तैयार हैं.

उधर, इस संदर्भ में राष्ट्रीय जनता दल के बड़े नेता तथा झुग्गी-झोपड़ी प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष भारती से बात करने पर उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से भाजपा महंगाई के मुद्दे पर पूरी तरह से विफल रही है. आज भाजपा अपने गुरुर में इतनी अंधी और बहरी हो चुकी है कि उसे जनता का दर्द दिखाई भी नहीं दे रहा. पार्टी के किसी बड़े नेता तथा जनता के द्वारा चुने गए जनप्रतिनिधि पर पर कटाक्ष करना भी भाजपा के संस्कारों को प्रदर्शित करता है, साथ ही साथ यह जनता का भी घोर अपमान है.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments