पेट्रोल पंप संचालक से लूट फरार अभियुक्त राजस्थान से गिरफ्तार ..

वह फरार चल रहा था इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि वह राजस्थान के जयपुर में छिपा हुआ है. जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया जिस टीम ने 23 मई को उसे राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार कर लिया.





- चक्की थाना क्षेत्र के लाना मध्य विद्यालय के पास वर्ष 2020 में हुई थी घटना
- फरार चल रहा था लूट कांड का अभियुक्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : पेट्रोल पंप संचालक से दो लाख सोलह हज़ार रुपये लूट मामले में पुलिस ने फरार अभियुक्त को राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार कर लिया जिसे गिरफ्तार अभियुक्त के न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया. इस मामले में तीन लोग आरोपी बनाए गए जिनमें से दो अभियुक्त पहले ही गिरफ्तार कर लिए गए थे.

जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि 1 सितंबर 2020 को सिमरी के खरहाटाड़ निवासी गैस एजेंसी संचालक दीपक कुमार ओझा बैंक में पैसा जमा कराने के लिए जा रहे थे, इसी बीच चक्की थाना अंतर्गत मध्य विद्यालय रहना से पहले रोड पर पिस्टल का भय दिखाकर उनसे बाइक सवार तीन अज्ञात अपराधियों के द्वारा 2 लाख 16 हज़ार 681 रुपये लूट लिए गए थे. मामले में अज्ञात अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिनमें से एक अभियुक्त परमजीत यादव उर्फ परमा जो कि बक्सर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगदीशपुर गांव निवासी जंग बहादुर यादव का पुत्र है. 

वह फरार चल रहा था इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि वह राजस्थान के जयपुर में छिपा हुआ है. जिसके बाद एक टीम का गठन किया गया जिस टीम ने 23 मई को उसे राजस्थान के जयपुर से गिरफ्तार कर लिया, जिसे न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.




















Post a Comment

0 Comments