ट्रेन से गिरे सदर अस्पताल के चिकित्सक गंभीर रूप से घायल ..

प्राथमिक उपचार के पश्चात वह किसी निजी अस्पताल में दाखिल कराए गए हैं. बताया जा रहा है कि वह वाराणसी स्थित अपने घर से बक्सर आने के लिए ट्रेन पर सवार हुए थे लेकिन, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन पर ट्रेन से पैर फिसल जाने के कारण ट्रेन से गिर गए और दुर्घटनाग्रस्त हो गए.






- वाराणसी से बक्सर आने के दौरान हुआ हादसा
- पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पर ट्रेन से गिरे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सदर अस्पताल के चिकित्सक डॉ अरुण कुमार एक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस दुर्घटना में उनका एक हाथ और एक पैर टूट गया है. गंभीर हालत में उन्हें सर्वप्रथम वाराणसी के ट्रामा सेंटर में ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के पश्चात वह किसी निजी अस्पताल में दाखिल कराए गए हैं. बताया जा रहा है कि वह वाराणसी स्थित अपने घर से बक्सर आने के लिए ट्रेन पर सवार हुए थे लेकिन, पंडित दीन दयाल उपाध्याय जंक्शन पर ट्रेन से पैर फिसल जाने के कारण ट्रेन से गिर गए और दुर्घटनाग्रस्त हो गए.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दंत चिकित्सक अरुण कुमार सिंह रविवार को वाराणसी से बक्सर आने के लिए चले थे. सुबह तकरीबन 9:30 बजे जैसे ही उनकी ट्रेन मुगलसराय रेलवे स्टेशन पर पहुंची, दुर्घटनावश वह ट्रेन सेट बाहर गिर गए जिसके कारण उनका बाया हाथ और दाहिना पैर दोनों बुरी तरह घायल हो गए. बक्सर सदर अस्पताल प्रबंधक दुष्यंत कुमार सिंह ने बताया कि चिकित्सक की चोट गंभीर है. उनके हाथ और पैर बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं.




















Post a Comment

0 Comments