एनएच पर भीषण सड़क हादसा : उत्तर प्रदेश निवासी युवकों समेत चार घायल ..

इस टक्कर में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि, ऑटो चालक तथा ऑटो में सवार एक महिला भी घायल हो गए. चारों घायलों को प्रताप सागर में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 

 




- प्रताप सागर मेथाडिस्ट अस्पताल के समीप हुआ हादसा
- सदर अस्पताल रेफर किए गए चारों घायल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र  के प्रताप सागर मेथाडिस्ट अस्पताल के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-84 पर एक बाइक व ऑटो में जोरदार टक्कर हो गई. इस टक्कर में बाइक सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि, ऑटो चालक तथा ऑटो में सवार एक महिला भी घायल हो गए. चारों घायलों को प्रताप सागर में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बक्सर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया. 
फिलहाल सभी एंबुलेंस से प्रताप सागर से बक्सर के लिए रवाना हो चुके हैं. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने बाइक ऑटो को जब्त कर लिया है जिसे नया भोजपुर ओपी थाने में ले जाया जा रहा है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक दिन में तकरीबन 1:00 बजे एक तेज रफ्तार बाइक पुराना भोजपुर की तरफ से बक्सर की तरफ आ रही थी वहीं, दूसरी तरफ से सवारियों से लदी एक ऑटो पुराना भोजपुर की तरफ जा रही थी. इसी बीच प्रताप सागर मैथोडिस्ट अस्पताल के कुछ पूर्व दोनों में आमने-सामने सीधी टक्कर हो गई. इस टक्कर में बाइक पर सवार उत्तर प्रदेश के उसिया गांव निवासी एहसान खान (35 वर्ष) और आमिर खान (29 वर्ष) सड़क पर जा गिरे. हेलमेट का बेल्ट नहीं बंधे होने के कारण हेलमेट दूर जा गिरी और सड़क पर गिरे बाइक चालक तथा पीछे बैठे व्यक्ति को गंभीर चोट लगी उधर, सीधी टक्कर में ऑटो चालक औद्योगिक थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव निवासी दीपक तुरहा (28 वर्ष) भी गंभीर रूप से घायल हो गए जबकि, उसी गांव की निवासी कलावती देवी (54 वर्ष) भी घायल हो गए. 

घटना की सूचना मिलने पर मौके पर नया भोजपुर थानाध्यक्ष सदल-बल पहुंचे और उन्होंने तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. प्रताप सागर अस्पताल में इलाज के दौरान चिकित्सकों ने घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया.

















Post a Comment

0 Comments