वीडियो : यूपी के वांटेड अपराधी समेत पकड़ा गया हथियार तस्करों का गैंग ..

हथियार तस्करी में शामिल उत्तर प्रदेश के वांछित अपराधी के साथ साथ छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से तीन पिस्टल तथा गोलियां बरामद हुई हैं. पकड़े गए अभियुक्तों में से एक उत्तर प्रदेश का वांछित अपराधी भी शामिल है.








- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हादीपुर के समीप पकड़े गए अपराधी
- गुप्त सूचना के आलोक में पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने हथियार तस्करी में शामिल उत्तर प्रदेश के वांछित अपराधी के साथ साथ छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से तीन पिस्टल तथा गोलियां बरामद हुई हैं. पकड़े गए अभियुक्तों में से एक उत्तर प्रदेश का वांछित अपराधी भी शामिल है. इस संदर्भ प्रेस वार्ता करते हुए एसडीपीओ गोरख राम ने बताया कि मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार को सोमवार की सुबह तकरीबन 7:00 बजे यह गुप्त सूचना मिली कि कुछ अपराधी हथियार की खरीद बिक्री करने के लिए दइतरा बाबा मंदिर के समीप एकत्रित होने वाले हैं. 



सूचना के आलोक में त्वरित कार्रवाई करते हुए सदर अंचल के पुलिस निरीक्षक मनोज कुमार सिंह के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए दइतरा बाबा मंदिर के पास से उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिला के करंडा थाना के माहेपुर गांव निवासी हरिद्वार सिंह के 19 वर्षीय युवक साहिल सिंह, इसी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव निवासी इंद्रजीत सिंह के पुत्र सौरभ सिंह, बक्सर नगर थाना क्षेत्र के सिविल लाइंस मोहल्ले के विश्वनाथ प्रसाद श्रीवास्तव के पुत्र अभिषेक कुमार श्रीवास्तव, उत्तर प्रदेश के गहमर थाना क्षेत्र के खुदरा गांव निवासी जयप्रकाश यादव के पुत्र संटी यादव को पकड़ा गया. मौके से बक्सर नगर थाना क्षेत्र निवासी राजेंद्र प्रसाद सिंह के पुत्र राहुल कुमार सिंह तथा सिविल लाइंस के ही रमेश कुमार राय के पुत्र ऋषिकेश राय भाग निकले जिन्हें बाद में पकड़ लिया गया.

एसडीपीओ ने बताया कि गिरफ्तार व्यक्तियों के पास से 7.65 एमएम के दो पिस्टल, एक देसी पिस्तौल 7.65 एमएम की 10 गोलियां, 315 बोर की एक गोली, एक सफेद रंग की अपाचे मोटरसाइकिल तथा चार मोबाइल फोन बरामद किए गए. उन्होंने बताया कि पकड़े गए युवकों में सौरभ सिंह गाजीपुर जिला के रेवतीपुर थाना क्षेत्र में आर्म्स एक्ट में वांटेड अपराधी है.

उन्होंने बताया कि जिस टीम ने इस कार्रवाई को अंजाम दिया है उसमें प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक अमरनाथ सदर अंचल निरीक्षक मनोज कुमार सिंह, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार, डीआइयू के राजेश मालाकार, रंजीत कुमार, मुफस्सिल थाना की प्रशिक्षु पुलिस अवर निरीक्षक प्रियंका कुमारी, मुफस्सिल थाना के सहायक अवर निरीक्षक चंदेश्वर सिंह आजाद, सहायक अवर निरीक्षक मोहनलाल प्रसाद के साथ-साथ डीआइयू टीम के सभी सदस्य तथा बक्सर मुफस्सिल थाने के सशस्त्र बल शामिल थे.

वीडियो : 



















 














Post a Comment

0 Comments