वीडियो : सुबह-सुबह तेज हवाओं, मेघ गर्जन के साथ हुई बारिश, दिन में खिली रहेगी धूप ..

सुबह से शाम तक की जलन के चलते लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे थे. इस लिहाज से आज की बारिश लोगों को राहत दे गई. बेमौसम बारिश से आज लोगों को तपन और लू से राहत मिलेगी. इस बारिश से तापमान में भी काफी गिरावट आएगी. 
सुबह 6:30 बजे का नज़ारा





सुबह 7:45 बजे खिली धूप का नज़ारा


- जिले में पूर्व से ही था येलो अलर्ट, सुबह में शुरु हुई मेघ गर्जन के साथ-साथ तेज बारिश 
- दिन में धूप खिली रहने के आसार लेकिन तापमान में आएगी गिरावट

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार के ऊपर से गुजरती ट्रफ-लाइन और पुरवा हवा की मजबूत स्थिति और के कारण जिले में रात दो बजे से ही मौसम ने करवट ले ली. ऐसे में सुबह-सुबह ही मौसम का मिजाज बदल गया. आंधी-पानी के साथ ही 40 से 50 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से हवा चली. बदले मौसम के कारण तापमान में भी गिरावट आई लेकिन, यह बारिश केवल कुछ समय के लिए ही थी. मौसम विभाग के मुताबिक दिन में धूप खिली रहेगी. 


दरअसल, पूर्व से ही मौसम विज्ञान विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है. मौसम विज्ञानियों की माने तो दिन में आसमान में हल्के फुल्के बादल छाए रह सकते हैं लेकिन बारिश की संभावना नहीं है.  बक्‍सर जिले के साथ ही भोजपुर, रोहतास और कैमूर जिले में मौसम में बदलाव दिखा जिससे अगले 24 घंटों में तापमान में गिरावट दर्ज की जाएगी. 

बता दें कि बीते कुछ दिनों से जिले में भीषण गर्मी पड़ रही थी. तापमान 44 डिग्री तक चला गया था. सुबह से शाम तक की जलन के चलते लोग अपने घरों से नहीं निकल पा रहे थे. इस लिहाज से आज की बारिश लोगों को राहत दे गई. बेमौसम बारिश से आज लोगों को तपन और लू से राहत मिलेगी. इस बारिश से तापमान में भी काफी गिरावट आएगी. वेदर डॉट कॉम के मुताबिक गुरुवार का न्यूनतम तापमान सुबह में 27 डिग्री सेल्सियस रिकॉर्ड किया गया है वहीं अधिकतम 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है.

वीडियो : 




















 














Post a Comment

0 Comments