दरवाजे से भूसा हटाने को लेकर भिड़े पड़ोसी, चाकूबाजी में दोनो पक्ष के चार घायल ..

दोनों पक्ष के दो-दो कुल चार लोग जख्मी हो गए. इस घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाने के पुलिस दल-बल के साथ पहुंची तो भगदड़ मच गई हालांकि, खून से लथपथ चारों को पुलिस द्वारा चौसा पीएचसी में इलाज कराया जा रहा है हालांकि, अभी तक दोनो पक्ष से कोई आवेदन नही दिया गया है.






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बनारपुर गांव की है घटना
- चौसा पीएससी में चल रहा है चारों घायलों का इलाज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दरवाजे पर रखे भूसा हटाये जाने को लेकर उपजे विवाद में दो पट्टीदार आपस मे भिड़ गए. जहां चाकूबाजी भी कर दी गई. जिसमें दोनों पक्ष के दो-दो कुल चार लोग जख्मी हो गए. इस घटना की सूचना पर मुफस्सिल थाने के पुलिस दल-बल के साथ पहुंची तो भगदड़ मच गई हालांकि, खून से लथपथ चारों को पुलिस द्वारा चौसा पीएचसी में इलाज कराया जा रहा है हालांकि, अभी तक दोनो पक्ष से कोई आवेदन नही दिया गया है.


मामला मुफस्सिल थाने के बनारपुर गांव की है. जहा के वकील खान के लड़के वारिस खान की जून में शादी होने वाली है. इसको लेकर वकील खान मकान को पेंट कराना चाहते थे. लेकिन, भाई रज्जाक खान आपने हिस्से में मकान से सटा दीवाल के पास पशु चारा ( भूसा) रख दिया गया है, जिसे हटाने के लिए वकील खान ने कहा कि उसी पर भाई रज्जाक के बेटे आ गये और बात बढ़ गई इधर, घर से वकील खान के भी बेटे आ गए. बात बढ़ गई तो दोनों तरफ से मारपीट होने लगी. इस मारपीट और चाकूबाजी भी कर दी गई, जिसमे एक पक्ष के वकील खान का पुत्र आमिर खान व हदीश खान का पुत्र आजाद खान, वही दूसरे पक्ष से रज्जाक खान के पुत्र शकील, शाहिद खान चाकू लगने से घायल हो गए.  

सूचना पर दल-बल के साथ मुफस्सिल थाना की पुलिस पहुंची तो देखते ही लोग इधर-उधर भागने लगे. पुलिस सभी जख्मियों को उठा इलाज के लिए चौसा पीएचसी लाई, जहां ईलाज करा रही है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि अभी तक किसी पक्ष थाने में अर्जी नहीं दी है हालांकि, सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.



















 














Post a Comment

0 Comments