शराब कारोबार के नाम पर निवर्तमान वार्ड से पार्षद से ठगे लाखों रुपये, शातिर गुवाहाटी से गिरफ्तार ..

निवर्तमान वार्ड पार्षद लाखों रुपयों की ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने असम से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि वार्ड पार्षद ने असम में शराब कारोबार किया था, जिसके लिए उन्होंने स्थानीय व्यवसायी को अपना पार्टनर बनाया था.
गिरफ्तार आरोपी





- वर्ष 2020 में दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी
- शराब कारोबार के नाम पर कर ली गई थी ठगी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नगर परिषद के निवर्तमान वार्ड पार्षद लाखों रुपयों की ठगी करने वाले ठग को पुलिस ने असम से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया है. बताया जा रहा है कि वार्ड पार्षद ने असम में शराब कारोबार किया था, जिसके लिए उन्होंने स्थानीय व्यवसायी को अपना पार्टनर बनाया था. उसने उनसे लाखों रुपये की ठगी कर ली. इसी मामले में ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी जिसके आलोक में पुलिस ने उन्हें असम से गिरफ्तार कर लिया.

इस संदर्भ में निवर्तमान वार्ड पार्षद राकेश राय बताते हैं कि  असम निवासी व्यक्ति के द्वारा तकरीबन 37.50 लाख रुपये ठग लिए गए थे, जो कि पुलिस के प्रयास पर अब उन्हें जाएंगे. उधर एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि तकरीबन 22 लाख रुपये की ठगी की शिकायत करते हुए नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके आलोक में पुलिस में नगर थाने में कांड संख्या - 437/2020 दर्ज किया था जिसमें अभियुक्त अजय राजा, पिता-सुबेह रमैया (जो कि असम के गुवाहाटी जिले के लतासील थाना क्षेत्र के खरघलि हिल के निवासी हैं) को गिरफ्तार कर लिया गया है.




















Post a Comment

0 Comments