वीडियो : लोगों के गुम हुए तीन दर्जन मोबाइल फोन एसपी ने लौटाए ..

मोबाइल फोन के धारक बाहर के हैं, जिनसे वैध कागजात मांग कर उन्हें मोबाइल फोन कोरियर के माध्यम से भेजे जाने की तैयारी की जा रही है हालांकि, इनमें से एक मोबाइल फोन धारक जो कि रेलवे ड्राइवर हैं वह हरियाणा से अपना मोबाइल फोन लेने के लिए बक्सर आ रहे हैं.







- जिले और राज्य के बाहर के धारकों को कोरियर से भेजे जाएंगे मोबाइल फोन
- एसपी ने कहा लगातार चलाया जाता रहेगा अभियान


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर पुलिस ने मोबाइल चोरी की बढ़ती घटनाओं के बीच मोबाइल बरामदगी के लिए जो अभियान चला रखा है उसके तहत 32 मोबाइल फोन धारकों को उनके फोन लौटा दिए गए हैं. पांच मोबाइल फोन खुल नहीं रहे हैं जिन्हें खोलने के लिए सर्विस सेंटर में भेजा गया है, इसके साथ ही 18 मोबाइल फोन के धारक बाहर के हैं, जिनसे वैध कागजात मांग कर उन्हें मोबाइल फोन कोरियर के माध्यम से भेजे जाने की तैयारी की जा रही है हालांकि, इनमें से एक मोबाइल फोन धारक जो कि रेलवे ड्राइवर हैं वह हरियाणा से अपना मोबाइल फोन लेने के लिए बक्सर आ रहे हैं, जिसके बाद बचे 17 मोबाइल फोन को लोगों के पते पर कोरियर किया जाएगा.


इस संदर्भ में एसपी नीरज कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत छीने गए अथवा चोरी गए 27 मोबाइल फोन पुलिस ने लोगों को लौटा दिए हैं. शांति नगर से 33 मोबाइल फोन बरामद किए गए थे जिनमें से 18 के धारक दिल्ली, चंडीगढ़, हरियाणा, पश्चिम बंगाल तथा पटना आदि जगहों के हैं जिन्हें मोबाइल फोन दिए जाने की प्रक्रिया की जा रही है. पांच मोबाइल फोन धारक बक्सर के हैं जिन्हें मोबाइल फोन दिए जा चुके हैं. अन्य मोबाइल फोन के वैध धारकों की तलाश की जा रही है. एसपी ने कहा कि मोबाइल बरामद की आई अभियान आगे भी चलाया जाता रहेगा.

लोगों ने कहा थैंक्स टू पुलिस : 

मोबाइल फोन बरामद होने के बाद लोगों ने एसपी नीरज कुमार सिंह तथा बक्सर पुलिस की टीम का आभार जताया है. जो मोबाइल फोन शनिवार को वितरित किए गए उनमें से कुछ पुलिसकर्मियों के मोबाइल फोन भी थे, जिन्होंने अपने मोबाइल फोन घूम कर दिया पुलिस ने उन्हें भी उनके मोबाइल फोन लौटाए हैं.

वीडियो : 



















Post a Comment

0 Comments