वीडियो : सिने स्टार खेसारी लाल के राइटर अखिलेश को धमकी देने वाले को बक्सर पुलिस ने किया गिरफ्तार ..

दी गई लिखित शिकायत के आधार पर इटाढ़ी थाने में थाना क्षेत्र के शुक्रवालिया गांव निवासी मन्नू उपाध्याय उर्फ लंठा बाबा पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद अभियुक्त की तलाश की जा रही थी. 





- इटाढ़ी थाना क्षेत्र के शुक्रवलिया गांव का है निवासी
- हाथ में पिस्तौल लेकर फेसबुक लाइव के माध्यम से दी थी धमकी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव राइटर अखिलेश कश्यप को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाले युवक को बक्सर पुलिस ने वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार युवक जिला का इटाढ़ी थाना क्षेत्र का निवासी है जो कि फेसबुक पर हाथ में पिस्तौल चमकाते हुए भोजपुरी कलाकार के राइटर अखिलेश कश्यप तथा अन्य सहयोगियों को लगातार धमकी दे रहा था. इस इस मामले में आईपी एड्रेस के आधार पर बक्सर के इटाढ़ी में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी.


इस संदर्भ में जानकारी देते हुए एसपी नीरज कुमार सिंह ने बताया कि भोजपुरी अभिनेता के गीतकार अखिलेश कश्यप के द्वारा दी गई लिखित शिकायत के आधार पर इटाढ़ी थाने में थाना क्षेत्र के शुक्रवालिया गांव निवासी मन्नू उपाध्याय उर्फ लंठा बाबा पर प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद अभियुक्त की तलाश की जा रही थी. 

इसी बीच ज्ञात हुआ कि वह वाराणसी में छिपा हुआ है जिसके बाद एसआइटी का गठन कर उसे वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.

वीडियो : 





















Post a Comment

0 Comments