प्रथम पुण्यतिथि पर याद आए समाजसेवी स्वर्गीय परशुराम पाठक ..

उन्होंने खेलकूद, दंगल और घोड़ा दौड़ आदि का आयोजन कई वर्षों तक अपने गांव में कराया. इसके अतिरिक्त सैकड़ों नौजवानों को उन्होंने फुटबॉल, क्रिकेट, कबड्डी और वॉलीबॉल जैसे खेलों के लिए प्रोत्साहित किया तथा उन्हें खेलकूद की सामग्री भी समय-समय पर उपलब्ध कराते रहे. 






- व्यक्तित्व तथा कृतित्व को लोगों ने किया याद
- तैलचित्र पर चढ़ाएं श्रद्धा के पुष्प

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  सिमरी प्रखंड के नियाज़ीपुर महेश पाठक के डेरा में समाजसेवी स्वर्गीय परशुराम पाठक की प्रथम पुण्यतिथि पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया, जिसमें उनके स्वजनों, रिश्तेदारों, मित्रों व अन्य लोगों ने उपस्थित होकर उनके तैल चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की. मौके पर लोगों ने कहा कि स्व परशुराम पाठक अपने पूरे जीवन काल में नौजवानों के लिए समर्पित रहे. 


उन्होंने खेलकूद, दंगल और घोड़ा दौड़ आदि का आयोजन कई वर्षों तक अपने गांव में कराया. इसके अतिरिक्त सैकड़ों नौजवानों को उन्होंने फुटबॉल, क्रिकेट, कबड्डी और वॉलीबॉल जैसे खेलों के लिए प्रोत्साहित किया तथा उन्हें खेलकूद की सामग्री भी समय-समय पर उपलब्ध कराते रहे. उनकी यह सोच थी कि नौजवानों में स्वास्थ्य के प्रति हमेशा जागरूकता बनी रहे. इतना ही नहीं स्व परशुराम पाठक अपने गांव में स्वास्थ्य, सड़क, बिजली और शिक्षा के प्रति भी सदैव आवाज बुलंद करते रहे. उन्होंने सदा यह प्रयास किया कि अपने अधिकारों के प्रति लोग जागरूक रहे साथ साथ ही साथ परिवारों में बिखराव ना हो तथा गांव के बुजुर्ग व्यक्तियों को उनके घरों में उचित सम्मान मिले. 




















Post a Comment

0 Comments