गर्मी की छुट्टी : 23 मई से 14 जून तक बंद रहेंगे बिहार के सभी निजी और सरकारी विद्यालय ..

बिहार में कोरोना की चौथी लहर दस्तक दे चुकी है. वहीं दक्षिण बिहार लू की चपेट में है. स्कूल जाने वाले छात्रों से लेकर आम लोग तक इससे परेशान हैं. ऐसे में छात्रों के लिए गर्मियों की छुट्टियों का ऐलान कर दिया है. 





- शिक्षा विभाग ने की विद्यालयों की छुट्टियों की घोषणा
- भीषण गर्मी के मद्देनजर लिया गया निर्णय

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : बिहार के सभी निजी और सरकारी स्कूलों में गर्मी की छुट्टियां घोषित कर दी गई हैं. 23 मई से 14 जून तक निजी और सरकारी स्कूल बंद रहेंगे. छात्रों को केवल 21 मई तक स्कूल जाना है. 



दरअसल, बिहार में कोरोना की चौथी लहर दस्तक दे चुकी है. वहीं दक्षिण बिहार लू की चपेट में है. स्कूल जाने वाले छात्रों से लेकर आम लोग तक इससे परेशान हैं. ऐसे में छात्रों के लिए गर्मियों की छुट्टियों का ऐलान कर दिया है. 

लाइव हिंदुस्तान की खबर में बताया गया है कि 23 मई से 14 जून तक सभी निजी और सरकारी स्कूल बंद रहेंगे. छात्रों को केवल 21 जून तक स्कूल जाना है. इससे पहले गर्मी को देखते हुए जिला प्रशासन ने स्कूल का समय घटा दिया था. विद्यालय प्रातः कालील सत्र में संचालित हो रहे थे. उधर, जिले में छुट्टी को लेकर पत्र जारी हुआ या नहीं यह जानने के लिए जिला शिक्षा पदाधिकारी दिलीप कुमार सिंह के मोबाइल संख्या 9122971278 पर कई बार फोन करने पर भी उन्होंने कोई उत्तर नहीं दिया. 


















Post a Comment

0 Comments