वीडियो : दारोगा की बेटियों की शादी में असामाजिक तत्वों का उत्पात, बारातियों से की मारपीट, लूट लिए गहने ..

सूचना पर पहुंची पुलिस ने अपनी देखरेख में विवाह को संपन्न कराया. मामले को लेकर पीड़ित ने मुफस्सिल थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि जिसके साथ यह घटना हुई है वह स्वयं बेगूसराय रेल पुलिस थाने में सब इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत हैं.





- मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के जासो गांव का है मामला
- 10 नामजद व 25 अज्ञात बनाए गए हैं अभियुक्त


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : मुफ़स्सिल थाना क्षेत्र के जासो गांव में शादी समारोह के दौरान असामाजिक तत्वों के द्वारा दूल्हे के पिता व बारातियों के साथ मारपीट एवं लूटपाट का मामला सामने आया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने अपनी देखरेख में विवाह को संपन्न कराया. मामले को लेकर पीड़ित ने मुफस्सिल थाने में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. बताया जा रहा है कि जिसके साथ यह घटना हुई है वह स्वयं बेगूसराय रेल पुलिस थाने में सब इंस्पेक्टर के रूप में कार्यरत हैं. थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि मामले में आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए पीड़ित शिव शंकर प्रसाद ने बताया कि उनके बेटियों की बारात आई हुई थी जिसमें जनवासे में नाच का कार्यक्रम चल रहा था. इसी बीच जासो गांव के ही अनुसूचित बस्ती के कुछ युवक शैलेश, राजकुमार, छोटू, समेत दस ज्ञात व 25 के करीब अज्ञात जनवासे में पहुंचे और नाच देखने बैठ गए. नाच देखते-देखते उन्होंने कुर्सियों को तोड़ना शुरू किया यह देखकर दूल्हे के पिता ने विरोध किया, जिस पर युवकों ने उनके साथ मारपीट की. बीच-बचाव में गए अन्य बारातियों को भी बुरी तरह मारा-पीटा गया, साथ ही बारातियों के वाहनों के शीशे भी तोड़ दिए गए. बाराती अभी कुछ समझ नहीं पाते तब तक युवकों ने गहने आदि भी लूट लिए और आराम से भाग निकले

एक यूपी से तो दूसरी सिमरी से आई थी बारात :

पीड़ित ने बताया कि उनके घर दो बारातें आई हुई थी जिनमें एक घर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बसंतपुर गांव से बारात आई थी वहीं, दूसरी बारात सिमरी प्रखंड से काजीपुर पंचायत आई थी बारातियों आनन फानन में इलाज के लिए अस्पताल में ले जाया गया तथा किसी तरह शादी-विवाह संपन्न कराने के पश्चात मामले में मुफस्सिल थाने में प्राथमिकी दर्ज करने हेतु आवेदन दिया गया है. 

आरोपी जल्द होंगे गिरफ्तार : थानाध्यक्ष

मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि घटना 28 अप्रैल को जासो गांव में घटित हुई है. मामले में आवेदन लेकर प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है. उम्मीद है कि आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे.






















 














Post a Comment

0 Comments