परशुराम जन्मोत्सव पर निकलेगी विशाल शोभायात्रा, तैयारियां पूरी ..

यात्रा से पूर्व सुबह 9:00 बजे नगर के किला मैदान में भगवान परशुराम की विधि-विधान से पूजा-अर्चना होगी तत्पश्चात सनातनी युवाओं का एक काफिला बाइक व पैदल जुलूस के रूप में नगर के पीपरपांती रोड, मुनीम चौक, यमुना चौक, ठठेरी बाजार होते हुए पुनः किला मैदान में पहुंचकर संपन्न होगी.

 






- सनातन सेवा संस्थान के द्वारा किया जा रहा आयोजन
- किला मैदान में सुबह 9:00 बजे पूजन के साथ शुरू होगा कार्यक्रम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  भगवान परशुराम जन्मोत्सव के मौके पर मंगलवार सनातन सेवा संस्थान के बैनर तले को नगर में एक भव्य शोभायात्रा निकाली जाएगी. यात्रा से पूर्व सुबह 9:00 बजे नगर के किला मैदान में भगवान परशुराम की विधि-विधान से पूजा-अर्चना होगी तत्पश्चात सनातनी युवाओं का एक काफिला बाइक व पैदल जुलूस के रूप में नगर के पीपरपांती रोड, मुनीम चौक, यमुना चौक, ठठेरी बाजार होते हुए पुनः किला मैदान में पहुंचकर संपन्न होगी. शोभा यात्रा तकरीबन 11:00 बजे से निकलेगी और 3:00 बजे तक नगर भ्रमण करेगी

कार्यक्रम के संयोजक मंडल के सदस्यों ने बताया कि भगवान परशुराम जन्मोत्सव शोभा यात्रा को लेकर व्यापक तौर पर तैयारियां की गई हैं, जिसमें सबका पूर्ण सहयोग प्राप्त है. उन्होंने सभी सनातनी बंधुओं से आग्रह किया कि वह मंगलवार को सुबह 9:00 बजे किला मैदान में पहुंचे जहां से पूजन के पश्चात शोभा यात्रा का कार्यक्रम शुरू किया जा सके.

उधर इस आयोजन को लेकर प्रशासन को भी काफी पसीना बहाना पड़ेगा क्योंकि, मंगलवार को सुबह ईद की नमाज होगी उसी दौरान अक्षय तृतीया होने के कारण रामरेखा घाट समेत तमाम गंगा घाटों पर स्नानार्थियों की भी भीड़ होगी. तत्पश्चात परशुराम जयंती की शोभायात्रा निकाली जाएगी.





















 














Post a Comment

0 Comments