चोरी गए वाहन ने खुद बताया अपना पता, तकनीक के सहारे पहचाने गए चोर ..

उस ट्रैक्टर में जीपीएस लगा था जिसके आधार पर वाहन मालिक ने पता लगा लिया कि वाहन इस वक्त कहां है. यह जानकारी वाहन मालिक ने मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने नोनियापुर गांव के राम अवधेश सिंह के घर के समीप खड़ी ट्रैक्टर को बरामद कर लिया. 







- रोहतास से चोरी किया गया ट्रैक्टर मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बरामद
- पुलिस ने की चोरों की भी पहचान गिरफ्तारी का प्रयास जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : रोहतास से चोरी किया गया एक ट्रैक्टर मुफस्सिल थाना क्षेत्र से बरामद कर लिया गया है. यह बरामदगी 12 घंटे के अंदर ही हो गई है. इस बरामदगी में जीपीएस का बड़ा योगदान रहा. बताया जा रहा है कि वाहन मालिक ने पुलिस का आधा काम आसान कर दिया और यह बता दिया कि वाहन इस वक्त कहां है. जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए वाहन बरामद कर लिया. पुलिस ने भी इस मामले में सीसीटीवी फुटेज का सहारा लेते हुए वाहन चोरों की पहचान कर ली है हालांकि, चोर अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं.



इस मामले में थानाध्यक्ष अमित कुमार ने बताया कि रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाने के खैरा गांव के सत्यकेतु नामक व्यक्ति के घर के दरवाजे के समीप से 28 अप्रैल को चोरों ने ट्रैक्टर की चोरी कर ली हालांकि, उस ट्रैक्टर में जीपीएस लगा था जिसके आधार पर वाहन मालिक ने पता लगा लिया कि वाहन इस वक्त कहां है. यह जानकारी वाहन मालिक ने मुफस्सिल थाने की पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने नोनियापुर गांव के राम अवधेश सिंह के घर के समीप खड़ी ट्रैक्टर को बरामद कर लिया. 

मकान मालिक से पूछताछ की गई तो उन्होंने इस मामले में अनिभिज्ञता जताई हालांकि उनके घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे से ट्रैक्टर खड़ी करने वाले युवकों की पहचान हो गई. चोर राजपुर थाना क्षेत्र के रामपुर निवासी कमलेश चौधरी व नीतीश चौधरी हैं, जो कि फिलहाल फरार चल रहे हैं.


















 














Post a Comment

0 Comments