वीडियो : ईद पर्व को लेकर प्रशासनिक तैयारियां पूरी, होटलों की तलाशी, फ्लैग मार्च व प्रबुद्धजन के साथ हुई बैठक ..

जिला मुख्यालय में विभिन्न होटलों की तलाशी भी ली गई. डुमरांव और बक्सर के अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी समेत सभी थानों के प्रभारियों ने अपने अपने थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला साथ ही साथ सभी थानों में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें समाज के हर वर्ग के लोगों से यह अपील की गई कि वह आपसी प्रेम और सद्भाव से इस त्यौहार को मनाएं





नगर थाने में बैठक करते एसडीएम, बीडीओ, सीओ, तथा सामाजिक लोग

- विभिन्न होटलों में एटीएम एसडीपीओ ने चलाया सघन जांच अभियान
- मौजूद रहे भारी संख्या में पुलिस बल नगर थाने में भी हुई शांति समिति की बैठक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : ईद पर्व को लेकर जिला प्रशासन ने अपनी कमर कस ली है. डीएम-एसपी ने पिछले दिनों जहां मातहतों के साथ बैठक कर विधि-व्यवस्था संधारण के तमाम निर्देश दिए वहीं, जिले के सभी थाने और प्रखंड मुख्यालयों में फ्लैग मार्च निकालकर अशांति फैलाने वाले लोगों को कड़ी चेतावनी दी गई. इसके साथ ही जिला मुख्यालय में विभिन्न होटलों की तलाशी भी ली गई. डुमरांव और बक्सर के अनुमंडल पदाधिकारी, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी समेत सभी थानों के प्रभारियों ने अपने अपने थाना क्षेत्रों में फ्लैग मार्च निकाला साथ ही साथ सभी थानों में शांति समिति की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें समाज के हर वर्ग के लोगों से यह अपील की गई कि वह आपसी प्रेम और सद्भाव से इस त्यौहार को मनाएं तथा शांति व्यवस्था कायम रखने में प्रशासन की मदद करें.



नगर के विभिन्न होटलों में पूरी रात चला तलाशी अभियान :

बक्सर नगर के विभिन्न होटलों में पूरी रात तलाशी अभियान चलाया गया इस अभियान का नेतृत्व अनुमंडल पदाधिकारी धीरेंद्र कुमार मिश्र कर रहे थे वहीं, उनके साथ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम, नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार तथा औद्योगिक थानाध्यक्ष मुकेश कुमार भी मौजूद रहे. छापेमारी के दौरान विभिन्न होटलों की तलाशी ली गई और यह पता लगाने की कोशिश हुई कि कहीं होटलों में ग्राहकों को शराब आदि तो नहीं परोसी जा रही हालांकि, इस दौरान कहीं से किसी प्रकार की शिकायत नहीं मिली है. अनुमंडल पदाधिकारी ने बताया कि इस तरह के अभियान नियमित रूप से चलाए जाते रहते हैं हालांकि, पर्व के मद्देनजर इस अभियान की सार्थकता और भी बढ़ जाती है.

वीडियो : 



















 














Post a Comment

0 Comments